लाइव टीवी

T20 World Cup 2022: मायूस ने हों क्रिकेट प्रेमी, आईसीसी ने उपलब्ध कराए भारत पाकिस्तान मुकाबले के 4 हजार और टिकट

Updated Aug 25, 2022 | 13:34 IST

India vs Pakistan, T20 World Cup 2022: आईसीसी ने टी20 विश्व कप 2022 में होने वाले भारत-पाकिस्तान महा-मुकाबले के अनारक्षित टिकट जारी कर दिए हैं। 

Loading ...
रोहित शर्मा और बाबर आजम( साभार ICC)
मुख्य बातें
  • भारत और पाकिस्तान के बीच आगामी टी20 विश्व कप के दौरान 23 अक्टूबर को एमसीजी में होगी भिड़ंत
  • 5 मिनट में ही बिक गए थे इस महामुकाबले के आम टिकट
  • आईसीसी ने इस मैच के लिए 4 हजार अनारक्षित टिकट जारी किए हैं, 25 अगस्त को शुरू होगी इनकी बिक्री

दुबई: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को एमसीजी पर होने वाले टी20 विश्व कप के मैच के अनारक्षित (स्टैंडिंग) टिकट जारी कर दिये हैं। इस मैच के आम टिकट फरवरी में पांच मिनट के भीतर ही बिक गए थे। इसके 4000 से अधिक अनारक्षित टिकट 30 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (लगभग 1700 भारतीय रुपये)  में उपलब्ध हैं और ‘पहले आओ , पहले पाओ’ के आधार पर बेचे जायेंगे।

आईसीसी ने कहा, 'इन टिकटों से यह सुनिश्चित होगा कि अधिक से अधिक प्रशंसक इस मैच को देख सकें। आईसीसी हॉस्पिटेलिटी और आईसीसी टैवल एंड टूर्स कार्यक्रम के जरिये सीमित संख्या में पैकेज भी उपलब्ध हैं।' आयोजक 16 अक्टूबर को पहले मैच से पूर्व पुन: बिक्री का प्लेटफॉर्म भी शुरू करेंगे।

आईसीसी ने कहा कि जो प्रशंसक पहले टिकट बुक करने से चूक गए हैं, वे अभी भी टिकट ले सकते हैं। बच्चों की टिकट पांच डॉलर से और बड़ों की 20 डॉलर से उपलब्ध है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल