लाइव टीवी

ICC U19 World Cup: क्वार्टर फाइनल से पहले टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर 

Updated Jan 28, 2022 | 20:38 IST

आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 के बांग्लादेश और भारत के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से पहले टीम इंडिया के खेमे से बुरी खबर आई है। टीम का एक अहम खिलाड़ी कोरोना पॉजिटव पाया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
निशांत सिंधू
मुख्य बातें
  • क्वार्टर फाइनल से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं भारतीय ऑलराउंडर निशांत सिंधू
  • यश धुल सहित पांच खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सिंधू ने आयरलैंड और युगांडा के खिलाफ टीम की कमान
  • हालांकि यश धुल सहित अन्य संक्रमित खिलाड़ी हो गए हैं मैच के लिए फिट

नई दिल्ली: अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप में शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले चौथे और आखिरी मुकाबले से पहले भारतीय खेमे से एक बुरी खबर आई है। कप्तान यश धुल और उपकप्तान राशिद सहित पांच खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद टीम की कमान संभालने वाले ऑलराउंडर निशांत सिंधू कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

कोरोना पॉजिटिव पाए गए निशांत सिंधू
टीम के लिए राहत की खबर यह है कि पूर्व में कोरोना संक्रमित पाए गए अन्य सभी खिलाड़ी ठीक हो गए हैं और वो सभी क्वार्टर फाइनल मुकाबले के लिए उपलब्ध हैं। समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्र के मुताबिक बताया है कि, निशांत सिंधू कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा पूर्व में कोरोना संक्रमित हुए खिलाड़ी ठीक हैं और वो सभी बांग्लादेश के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मुकाबले के लिए उपलब्ध होंगे। 

टीम के अहम खिलाड़ी हैं निशांत सिंधू
सिंधू टीम में बतौर ऑलराउंडर खेलते हैं वो बांए हाथ से बल्लेबाजी और बांए हाथ से स्पिन गेंदबाजी करते हैं। सिंधू लीग दौर के सभी तीन मैच में खेले थे। उन्होंने आयरलैंड और युगांडा के खिलाफ टीम की कमान संभाली थी। तीन मैच में उन्होंने 27, 36, 15 रन की पारी खेलीं। वहीं युगांडा के खिलाफ 19 रन देकर 4 विकेट झटके। अन्य मुकाबलों में उनकी झोली खेली रही। ऐसे में निश्चित तौर पर टीम को उनकी कमी क्वार्टर फाइनल में खलेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल