लाइव टीवी

NZvPAK: पाकिस्तान को लगा एक और झटका, दूसरे टेस्ट से बाहर हुआ ये खिलाड़ी 

Updated Dec 26, 2020 | 20:14 IST

पाकिस्तान के ओपनिंग बल्लेबाज चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गया। चोट के कारण पाकिस्तान क्रिकेट टीम की लगातार परेशानियां बढ़ती जा रही हैं।

Loading ...
इमाम उल हक
मुख्य बातें
  • न्यूजीलैंड दौरे पर आई पाकिस्तानी टीम के लिए परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं
  • बाबर आजम के चोटिल होने के बाद लगातार चोटिल हो रहे हैं खिलाड़ी
  • शादाब खान तो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से भी हो गए हैं चोट के कारण बाहर

कराची: कप्तान बाबर आजम की गैरमौजूदगी में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट खेलने उतरी पाकिस्तानी टीम के लिए एक और बुरी खबर आ गई। टीम के सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक अंगूठे की चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। इस बात की जानकारी पीसीबी ने रविवार को दी।

स्वदेश वापस लौटेंगे इमाम-उल-हक
पीसीबी ने इमाम-उल-हक के चोटिल होने की जानकारी देते हुए कहा कि वह रविवार को स्वदेश वापस लौटेंगे और रिहैब के लिए लाहौर स्थित हाई परफोर्मेंस केन्द्र में रहेंगे। इमाम को यह चोट क्वींसटाउन में अभ्यास सत्र के दौरान लगी थी।

द. अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर हुए शादाब
न्यूजीलैंड दौरे पर पाकिस्तान की टीम खिलाड़ियों के चोटिल होने से परेशान है। कप्तान बाबर आजम भी चोट के कारण टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के बाद शनिवार से शुरू हुए पहले टेस्ट में नहीं खेल सके जबकि हरफनमौला शादाब खान अगले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला में भी नहीं खेल सकेंगे।

बोर्ड ने शनिवार को बताया कि बाबर ने अभ्यास शुरू कर दिया है लेकिन तीन जनवरी से शुरू होने वाली श्रृंखला के दूसरे टेस्ट में उनकी भागीदारी पर फैसला दो जनवरी को लिया जाएगा। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल