लाइव टीवी

IND vs AUS Live Streaming 2nd Odi: कब, कहां और कैसे देखें भारत-ऑस्‍ट्रेलिया दूसरा वनडे

Updated Nov 28, 2020 | 12:29 IST

India vs Australia Live Streaming 2nd odi: टीम इंडिया को पहले वनडे में करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी। अब विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ऑस्‍ट्रेलिया से हिसाब बराबर करने उतरेगी।

Loading ...
भारत बनाम ऑस्‍ट्रेलिया दूसरा वनडे
मुख्य बातें
  • भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे
  • विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम को पहले वनडे में शिकस्‍त झेलनी पड़ी
  • ऑस्‍ट्रेलिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई

India vs Australia Live Streaming 2nd Odi Sydney: टीम इंडिया को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में 66 रन की करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी। ऑस्‍ट्रेलिया ने सिडनी में खेले गए पहले वनडे में टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट खोकर 374 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 308 रन ही बना सकी। अब टीम इंडिया के लिए दूसरा वनडे करो या मरो की स्थिति का है। 

विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम को अगर सीरीज में बने रहना है तो उसे हर हाल में दूसरा वनडे जीतना होगा। वहीं ऑस्‍ट्रेलिया की कोशिश सीरीज अपने नाम की होगी। ऐसे में यह मुकाबला बेहद रोमांचक होने की उम्‍मीद है। इस मुकाबले में क्‍या कुछ देखने को मिलेगा, मुकाबला कहां खेला जाएगा, भारतीय समय के मुताबिक मैच कितने बजे शुरू होगा और ये मैच आप कब व कहां देख सकेंगे। इन सवालों के जवाब आपको यहां मिलेंगे।

IND vs AUS Match: कब खेला जाएगा भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे रविवार (29 नवंबर 2020) को खेला जाएगा।

IND vs AUS Match Venue: कहां खेला जाएगा भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे सिडनी में खेला जाएगा।

IND vs AUS Match Time in India: भारत में टीम इंडिया-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच मैच कितने बजे देख सकेंगे?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच भारतीय समयानुसार सुबह 8 बजे से शुरू होगा। पारी  की शुरूआत सुबह 9 बजकर 10 मिनट से होगी।

IND vs AUS Match Live Streaming: किस चैनल और ऑनलाइन कहां देख सकेंगे भारत-ऑस्‍ट्रेलिया दूसरे वनडे का लाइव प्रसारण?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पहले वनडे का लाइव प्रसारण सोनी सिक्‍स, सानी टेन 1 और सोनी टेन 3 पर देख सकेंगे। डीडी स्‍पोर्ट्स  पर भी वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज का लाइव प्रसारण देख पाएंगे। टाइम्‍स नाउ हिंदी पर भी ऑनलाइन जानकारी हासिल कर सकेंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल