लाइव टीवी

IND vs SL 2nd T20I Live Cricket Streaming: कब, कहां और कैसे देखें भारत-श्रीलंका दूसरे टी20 का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग

Updated Feb 26, 2022 | 07:00 IST

India vs Sri Lanka (IND vs SL) 2nd T20I Live Cricket Score Streaming Online: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पर खेला जाएगा। इस मैच का लाइव प्रसारण जानें कब, कहां और कैसे देखें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
भारत बनाम श्रीलंका दूसरा टी20 लाइव स्‍ट्रीमिंग
मुख्य बातें
  • भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज
  • भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई
  • भारत-श्रीलंका दूसरे टी20 का लाइव प्रसारण जानें कहां देखें

IND vs WI 2nd T20I Live Cricket Score Streaming Online: भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्‍टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7 बजे शुरू होगा। भारतीय टीम ने श्रीलंका को पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में 62 रन से मात दी। रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम की कोशिश सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करने की होगी। वहीं श्रीलंकाई टीम सीरीज में बराबरी करने के लिए अपना पूरा जोर लगाएगी। दासुन शनाका के नेतृत्‍व में श्रीलंकाई टीम सीरीज बराबर करने की कोशिश करेगी।

किसका पलड़ा भारी

भारत और श्रीलंका के बीच अबतक कुल 23 अंतरराष्ट्रीय टी20 मुकाबले खेले जा चुके हैं जिसमें 15 में टीम इंडिया ने जीत हासिल की है। जबकि श्रीलंका के खाते में 7 मुकाबले गए हैं। दोनों के बीच खेले गए एक मैच का कोई परिणाम नहीं निकला। अगर भारतीय सरजमीं पर दोनों के बीच खेले गए टी20 मुकाबलों पर नजर डालें तो यहां भी टीम इंडिया का दबदबा है। भारत में दोनों के हुई 12 भिड़ंत में से 9 भारत के और 2 श्रीलंका के नाम रही है। जबकि एक मैच का कोई परिणाम नहीं निकला है।

भारत और  श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच कब खेला जाएगा? (When will be IND vs SL 2nd T20i be played?)

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच  26 फरवरी यानी शनिवार को खेला जाएगा।

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच कहां खेला जाएगा? (Where will be IND vs SL 2nd T20i be played?)

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पर खेला जाएगा।

भारत बनाम श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच का लाइव प्रसारण किस चैनल पर प्रसारित होगा (IND vs SL 2nd T20i Live telecast)

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच का लाइव प्रसारण आप स्‍टार स्‍पोर्ट्स 1, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 1 एचडी, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 2, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 2 एचडी और स्‍टार स्‍पोर्ट्स 3 पर देख सकते हैं।

भारत बनाम श्रीलंका दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देखें? (IND vs SL 2nd T20i Live Streaming)

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप डिजनी प्‍लस हॉटस्‍टार पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच से संबंध‍ित कवरेज आप टाइम्‍सनाउ नवभारत पर हासिल कर सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल