लाइव टीवी

मोंटी पानेसर ने की भारत-इंग्लैंड सीरीज के नतीजे के बारे में भविष्यवाणी

Updated Jan 29, 2021 | 11:51 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से शुरू होने जा रही टेस्ट सीरीज के नतीजे को लेकर मोंटी पानेसर ने बड़ी भविष्यवाणी की है।

Loading ...
मोंटी पानेसर

Aऑस्टेलिया को उसके घर पर लगातार दूसरी बार मात देने के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड से घर पर दो-दो हाथ करने जा रही है। चार मैच की टेस्ट सीरीज का आगाज 5 फरवरी को चेन्नई में होने जा रहा है। टीम इंडिया ने अपने दिग्गज खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया को पटखनी दी ऐसे में पूरी दुनिया के क्रिकेट प्रेमियों की नजरें भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज पर टिक गई हैं। 

मौजूदा दुनिया के दो धाकड़ बल्लेबाजों की कप्तानी वाली टीमों के बीच टेस्ट सीरीज में होने वाली जंग को लेकर भविष्यवाणी टीम के पूर्व स्पिनर मॉन्टी पानेसर ने की है। सीरीज की शुरुआत चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होने जा रही है। जहां टीम इंडिया पिछले 22 साल से अविजेय रही है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए पानेसर ने सीरीज के बारे में भविष्यवाणी करते हुए कहा, मुझे नहीं लगता है कि टीम इंडिया सीरीज में फेवरेट होगी लेकिन इंग्लैंड का सूपड़ा साफ नहीं कर पाएगी। भारतीय टीम अपने घर पर खेल रही है इसलिए फेवरेट है। इंग्लैंड की तेज गेंदबाजी शानदार है लेकिन बल्लेबाजी उनकी सबसे कमजोर कड़ी है क्योंकि ओपनर्स लगातार स्पिन गेंदबाजों का शिकार बन रहे हैं और भारतीय टीम निश्चित तौर पर इसका फायदा उठाएंगे।

पानेसर ने आगे कहा, इंग्लैंड के युवा खिलाड़ियों में जो रूट की तरह परिस्थियों के अनुरूप ढलने की क्षमता नहीं है। ऐसे में मेरे लिए सीरीज में टीम इंडिया ही फेवरेट होगी। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल