लाइव टीवी

IND vs AFG: जानिए कब और कहां देखें भारत-अफगानिस्तान मैच लाइव

Updated Nov 08, 2021 | 10:41 IST

टी20 विश्व कप में बुधवार को भारत और अफगानिस्तान का मुकाबला हो रहा है। जानिए भारतीय समय के मुताबिक इस मैच का लाइव प्रसारण फैंस टीवी और ऑनलाइन कब और कहां देख सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
भारत-अफगानिस्तान मैच कब और कहां देखें
मुख्य बातें
  • आज टी20 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम का तीसरा मुकाबला होगा
  • अपना पहला मैच जीतने के इरादे से अफगानिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेगी भारतीय क्रिकेट टीम
  • सेमीफाइनल की दौड़ में भारतीय टीम के सामने गणित की पेचीदा मुश्किलें खड़ी हैं

आज आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में भारत और अफगानिस्तान की भिड़ंत होने जा रही है। भारत का सुपर-12 राउंड में ग्रुप-2 के अंदर यह तीसरा और अफगानिस्तान का चौथा मुकाबला है। भारत के लिए सेमीफाइनल में एंट्री दो हार के बाद अब बहुत से अंकों और पेचीदा गणित के बीच फंसी हुई है और इस बीच भी भारत को अपने बाकी बचे मैच बड़े अंतर से जीतने भी हैं। खैर किस्मत गणित के इस दलदल में भारत का कितना साथ देती है ये तो समय बताएगा, फिलहाल वो अफगानिस्तान को हराकर विश्व कप में अपनी जीत का खाता खोलने उतरेगा।

टीम इंडिया को पहले मुकाबले में पाकिस्तान ने 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। उसके बाद दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को 8 विकेट से मात दे दी। ग्रुप-2 से पाकिस्तानी टीम सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुकी है और अब सिर्फ एक और टीम इस ग्रुप से सेमीफाइनल में पहुंच सकती है। इस कड़ी में भी न्यूजीलैंड का पलड़ा अभी भारी है, इसलिए टीम इंडिया को अफगानिस्तान के खिलाफ सिर्फ और सिर्फ जीत चाहिए और वो भी विशाल जीत। आइए जानते हैं कि भारत-अफगानिस्तान मैच आप कब और कहां देख सकते हैं।

कब, कहां और किस मैदान पर खेला जाएगा भारत-अफगानिस्तान मैच? (When, where, which venue for IND vs AFG)

भारत-अफगानिस्तान मैच आप 3 नवंबर (बुधवार) को देख सकेंगे। ये मैच अबु धाबी में शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाएगा।

भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 विश्व कप मैच भारतीय समय के मुताबिक कितने बजे शुरू होगा? (India vs Afghanistan match Timing IST)

भारतीय क्रिकेट टीम और अफगानी टीम के बीच मैच भारतीय समय के मुताबिक शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। ये बुधवार का दूसरा मैच होगा। इससे पहले दोपहर में न्यूजीलैंड-स्कॉटलैंड मैच खेला जाएगा जो दोपहर 3.30 बजे होगा।

किस चैनल पर आप भारत-अफगानिस्तान मैच का सीधा प्रसारण देख सकेंगे? (India vs Afghanistan T20 World 2021 On which TV Channel?)

टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच होने वाले मैच का लाइव प्रसारण आप स्‍टार स्‍पोर्ट्स 1/1 एचडी, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 1 हिंदी/ 1 एचडी हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 3, और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के तमिल, तेलुगु और कन्‍नड़ पर भी देख सकेंगे।

इंडिया-अफगानिस्तान टी20 वर्ल्ड कप मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप कहां पर देख सकेंगे? (Where to watch Live streaming of India vs Afghanistan match)

भारत-अफगानिस्तान मैच की ऑनलाइन लाइव स्‍ट्रीमिंग आप डिजनी प्‍लस हॉटस्‍टार ऐप पर देख सकते हैं। मैच की ताजा जानकारी और पल-पल की खबर और सभी ताजा अपडेट्स आप हमारी वेबसाइट टाइम्‍स नाउ नवभारत पर भी पढ़ सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल