लाइव टीवी

पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर ने उगला जहर, भारतीय क्रिकेट टीम पर लगाए गंभीर आरोप

Updated Nov 03, 2021 | 06:10 IST

Latest Cricket News, Shoaib Akhtar on team India: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय क्रिकेट टीम आलोचना करते हुए टीम के अंदर मतभेद जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं।

Loading ...
भारतीय टीम पर शोएब अख्तर के आरोप (Twitter/AP)
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर का भारतीय टीम को लेकर गंभीर आरोप
  • शोएब अख्तर ने टीम इंडिया में आपसी मतभेद और टीम के दो हिस्सों बंटने जैसे आरोप लगाए
  • इस पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने भारतीय कप्तान विराट कोहली पर भी निशाना साधा

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत की खराब प्रदर्शन को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने मंगलवार को कहा कि भारतीय टीम दो गुटों में बंट गई है। साथ ही उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच हारने पर विराट कोहली की टीम की आलोचना भी की।

टूर्नामेंट में कोहली की टीम रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना दूसरा मैच आठ विकेट से हार गई थी। इसके बाद, अख्तर ने कहा कि भारतीय टीम दो गुटों में बंट गई है, जिनमें से एक भारतीय कप्तान के खिलाफ हो सकता है।

उन्होंने आगे कहा, "मुझे साफ दिख रहा है कि भारतीय टीम दो खेमों में बंट गई है। मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हो रहा है। शायद उनके कप्तानी के तौर पर आखिरी टी20 विश्व कप है। इसलिए हो सकता है। लेकिन वह एक महान क्रिकेटर है और हमें उनका सम्मान करना चाहिए।"

गौरतलब है कि भारतीय टीम अब तक खेले गए अपने दोनों मैच हार चुकी है, पाकिस्तान के खिलाफ पहला मैच 10 विकेट से गंवाया, उसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ भी 8 विकेट से हार मिली। बुधवार को भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप 2021 में अपना तीसरा मैच खेलने उतरेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल