लाइव टीवी

IND vs BAN 2nd ODI Pitch Report, Weather: भारत-बांग्लादेश दूसरे वनडे मैच की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल जानिए

Updated Dec 07, 2022 | 10:24 IST

India vs Bangladesh, IND vs BAN 2nd ODI Mirpur Weather and Pitch Report Today Match: भारत और बांग्लादेश के बीच बुधवार को खेले जाने वाले वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले का आयोजन मीरपुर के शेरे बांग्ला स्टेडियम पर होने जा रहा है। जानिए इस मैदान की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल कैसा रहने वाला है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
भारत बनाम बांग्लादेश दूसरा वनडे पिच रिपोर्ट (ICC)
मुख्य बातें
  • भारत बनाम बांग्लादेश दूसरा वनडे
  • वनडे सीरीज के दूसरे मैच का आयोजन भी मीरपुर में होगा
  • भारतीय टीम सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही है

IND vs BAN 2nd ODI Sher-e-Bangla stadium, Mirpur Weather Forecast and Pitch Report Today Match: तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम को तब करारा झटका लगा जब जीत करीब होकर भी हाथ से निकल गई। मेहदी हसन मिराज के शानदार प्रदर्शन के दम पर बांग्लादेश ने एक बेहतरीन जीत दर्ज की और वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। अब अगर भारत को सीरीज में बने रहना है तो उसे दूसरे वनडे में बुधवार को जीत दर्ज करनी ही होगी। इस करो या मरो वाले मुकाबले के लिए भारतीय टीम को कमर कसनी होगी।

India vs Bangladesh 2nd ODI Live Score Streaming: Watch Full Scorecard, Live Score here

टीम इंडिया और मेजबान बांग्लादेश के बीच बुधवार को सीरीज का दूसरा वनडे मुकाबला मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम पर खेला जाएगा। दोनों टीमें तैयार हैं और दिलचस्प बात ये है कि ये मुकाबला भी उसी मैदान पर खेला जा रहा है जिस पर पहला मैच खेला जाएगा। ऐसे में आइए जानते हैं कि दूसरे वनडे के लिए मीरपुर की पिच कैसी रह सकती है और कैसा रहेगा बुधवार को मौसम।

भारत-बांग्लादेश दूसरे वनडे की पिच रिपोर्ट (IND vs BAN 2nd ODI Pitch Report)

मेजबान बांग्लादेश क्रिकेट टीम के पास ये एक बेहतरीन मौका होगा भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ सीरीज जीतने का, क्योंकि मुकाबला उसी शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम पर होने जा रहा है जहां पहले मैच में उन्होंने जीत दर्ज करके टीम इंडिया को चौंकाया था। अब सवाल है कि दूसरे वनडे में मीरपुर के मैदान की पिच कैसी रहेगी। अगर पिच का रवैया पहले मैच जैसा ही है तो दोनों टीमें टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना चाहेंगी ताकि विरोधी टीम को कम से कम स्कोर पर रोका जा सके। स्पिनर्स को यहां काफी मदद मिलने वाली है, जबकि तेज गेंदबाज भी वेरिएशंस से बल्लेबाजों को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। बल्लेबाजों के लिए यहां खेलना आसान नहीं होने वाला।

बुधवार को कैसा रहेगा मीरपुर का मौसम? (Mirpur, Dhaka weather forecast Wednesday 7th December)

ढाका के मीरपुर में बुधवार को एक बार फिर धूप खिली रहेगी और बारिश की कोई संभावना नहीं है। यानी फैंस को एक पूरा मैच देखने को मिलेगा। दिन काफी गर्म रहेगा जबकि शाम को थोड़ी ठंड महसूस होगी। मैदान पर खिलाड़ियों को उमस का सामना भी करना पड़ेगा जिसका सबसे ज्यादा असर गेंदबाजों और फील्डर्स पर पड़ सकता है। अधिकतम तापमान की बात करें तो बुधवार को ये 28 डिग्री सेंटीग्रेट तक जा सकता है। वहीं अनुमान है कि न्यूनतम तापमान 19 डिग्री सेंटीग्रेड तक रहेगा। शाम को थोड़ी धुंध भी रह सकती है।

कितने बजे शुरू होगा मैच?

ये एक डे-नाइट मैच होगा जो भारतीय समय के मुताबिक सुबह 11.30 बजे से शुरू होगा जबकि मैच का टॉस 11 बजे होगा। इस मैच को भारत में आप टीवी पर सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकेंगे और इसकी लाइव स्ट्रीमिंग आप सोनी लिव ऐप पर देख पाएंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल