लाइव टीवी

IND vs PAK T20 Dream11, Paying 11 Today Match: भारत और पाकिस्‍तान आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकते हैं

Updated Sep 04, 2022 | 18:23 IST

India vs Pakistan, IND vs PAK T20 Dream11 Team, Playing 11 Today Match Prediction: भारत और पाकिस्‍तान के बीच एशिया कप 2022 के सुपर-4 चरण का मुकाबला दुबई अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में खेला जाएगा। भारत और पाकिस्‍तान आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती हैं।

Loading ...
भारत बनाम पाकिस्‍तान संभावित प्‍लेइंग 11
मुख्य बातें
  • भारत बनाम पाकिस्‍तान, एशिया कप 2022
  • एशिया कप के सुपर-4 चरण में होगी भिड़ंत
  • भारत और पाकिस्‍तान के बीच संभावित प्‍लेइंग 11

India vs Pakistan, IND vs PAK T20 Dream11 Team, Playing 11 Today Match Prediction: भारत और पाकिस्‍तान के बीच एशिया कप 2022 के सुपर-4 का मुकाबला दुबई अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय समयानुसार यह मुकाबला शाम 7:30 बजे शुरू होगा जबकि टॉस शाम 7 बजे होगा। भारत और पाकिस्‍तान के बीच हमेशा मुकाबला हाई वोल्‍टेज होता है और एक बार फिर फैंस को दोनों टीमों के बीच रोमांचक मैच की उम्‍मीद है।

भारत और पाकिस्‍तान के बीच मौजूदा एशिया कप में दूसरी बार भिड़ंत होने जा रही है। दोनों टीमों के बीच पिछले सप्‍ताह मुकाबला हुआ था, जहां भारतीय टीम ने पाकिस्‍तान को 2 गेंदें शेष रहते पांच विकेट से हराया था। भारतीय टीम अपनी विजयी लय बरकरार रखने की कोशिश करेगी जबकि पाकिस्‍तान की टीम दमदार वापसी करना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच अब तक 10 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले गए हैं, जिसमें से 8 मैच भारत ने जीते जबकि पाकिस्‍तान ने 2 मैच जीते। दोनों टीमों के बीच पिछले पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों पर गौर करें तो 4 मैच भारत ने जीते जबकि एक मैच पाकिस्‍तान ने जीता।

India vs Pakistan T20 Live Match Score: Watch Here

भारतीय टीम की प्‍लेइंग 11 की बात करें तो रवींद्र जडेजा चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह अक्षर पटेल को शामिल किया गया है, लेकिन देखना होगा कि टीम प्रबंधन दीपक हुड्डा को आजमाता है कि नहीं। इसके अलावा आवेश खान के बीमार होने की पुष्टि राहुल द्रविड़ ने कर दी है। अगर वो ठीक नहीं होते हैं तो हार्दिक पांड्या की एकादश में वापसी होगी। अक्षर पटेल को रवींद्र जडेजा की जगह मौका मिलने की पूरी संभावना है। 

एक बदलाव के साथ उतरेगा पाकिस्तान
वहीं पाकिस्‍तान की टीम में एक बदलाव की पुष्टि हो गई है। तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी साइड स्ट्रेन की वजह से भारत के खिलाफ मुकाबले से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में नसीम शाह का साथ देने के लिए मोहम्मद हसनैन और हसन अली में से किसी एक को चुना जाएगा। लेकिन द हंड्रेड में शिरकत करके लौटे हसनैन को मौका दिए जाने की अधिक संभावना है। बाबर आजम शुरुआती दो मुकाबलों में कमाल नहीं कर सके हैं और अब वो लय में लौटने के लिए अपना पूरा जोर लगाएंगे।

दोनों टीमों की संभावित प्‍लेइंग 11

भारत की संभावित प्‍लेइंग 11 - केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्‍तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्‍वर कुमार, अर्शदीप सिंह।

पाकिस्‍तान की संभावित प्‍लेइंग 11 - बाबर आजम (कप्‍तान), फखर जमान, मोहम्मद रिजवान, खुशदिल शाह, हैदर अली, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हारिस रउफ, नसीम शाह, उस्मान कादिर, ।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल