लाइव टीवी

INDW vs SLW Pitch Report, WWC 2022, Weather Forecast: भारत-वेस्‍टइंडीज महिला मैच की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

Updated Mar 11, 2022 | 18:46 IST

India vs West Indies WWC 2022 Pitch Report, Hamilton Weather Forecast Report Today: जब हैमिल्‍टन के सेडोन पार्क भारत और वेस्‍टइंडीज महिला टीमें आमने-सामने होंगी तो सभी की नजरें वहां की पिच और मौसम पर होंगी।

Loading ...
भारत बनाम वेस्‍टइंडीज महिला पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल
मुख्य बातें
  • भारत और वेस्‍टइंडीज महिला टीमों के बीच वर्ल्‍ड कप मैच
  • दोनों टीमें हैमिल्‍टन के सेडोन पार्क में आमने-सामने होंगी
  • जानिए कैसा होगा हैमिल्‍टन का मौसम और किस तरह बर्ताव करेगी वहां की पिच

Pitch Report and Weather Forecast of India Women vs West Indies Women WWC 2022: भारत और वेस्‍टइंडीज महिला टीमों के बीच शनिवार को हैमिल्‍टन के सेडोन पार्क में आईसीसी महिला वर्ल्‍ड कप 2022 का 10वां मुकाबला खेला जाएगा। मिताली राज के नेतृत्‍व वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने टूर्नामेंट में अब तक दो मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्‍होंने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान को 107 रन से मात दी और दूसरे मैच में उसे न्‍यूजीलैंड के हाथों 62 रन की शिकस्‍त मिली। वहीं स्‍टेफनी टेलर के नेतृत्‍व वाली वेस्‍टइंडीज महिला क्रिकेट टीम ने बड़े उलटफेर करते हुए दक्षिण अफ्रीका और इंग्‍लैंड को मात दी।

भारत और वेस्‍टइंडीज की भिड़ंत हैमिल्‍टन के सेडोन पार्क में होगी, जहां रनों की बरसात होने की पूरी संभावना है। यहां पर तेज गेंदबाजों के साथ-साथ स्पिनरों के लिए भी मदद मौजूद है। ऐसे में गेंद और बल्‍ले के बीच अच्‍छी प्रतिस्‍पर्धा देखने को मिलेगी। वेस्‍टइंडीज ने अब तक उलटफेर किए हैं और भारतीय टीम उनके विजय रथ पर रोक लगाते हुए जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी।

हैमिल्‍टन की पिच रिपोर्ट (INDW vs WIW WWC 2022 Odi Pitch Report)

भारतीय महिला क्रिकेट टीम शनिवार को जब हैमिल्‍टन के सेडन पार्क में खेलने उतरेगी तो शुरूआत से ही उसका इरादा दबदबा बनाने का होगा। मौसम की नजाकत को देखते हुए यहां एक बार फिर बड़ा स्‍कोर बनने की उम्‍मीद है। हालांकि, यह स्‍पोर्टिंग विकेट बनाया गया है, जिससे तेज गेंदबाजों के साथ-साथ स्पिनर्स के लिए मदद मौजूद है। हैमिल्‍टन में पहले भी हाई स्‍कोरिंग मैच देखने को मिला है और शनिवार को इस तरह के दृश्‍य दोबारा दिखाई देने की उम्‍मीद है। बल्‍ले पर गेंद अच्‍छी तरह आ रही है, लिहाजा यहां बल्‍लेबाजों का बोलबाला रह सकता है।

हैमिल्‍टन में कैसा होगा मौसम (Hamilton Weather Forecast)

भारत और वेस्‍टइंडीज महिला के बीच हैमिल्‍टन के सेडोन पार्क में मुकाबला खेला जाएगा। यहां के मौसम की बात करें तो काफी खिला हुआ दिन रहने वाला है और बारिश की जरा भी संभावना नहीं है। यहां अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेलसियस रहने की संभावना है कि जबकि न्‍यूनतम तापमान 16 डिग्री सेलसियस तक जाएगा। यहां सुबह में हल्‍की ठंड भी रहेगी तो ऐसे में टॉस जीतकर पहले टीम बल्‍लेबाजी करने का फैसला करेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल