लाइव टीवी

'इसे तुरंत टीम से बाहर करो'..सोशल मीडिया में इस भारतीय क्रिकेटर पर भड़क उठे फैंस, जमकर निकाली भड़ास

Updated Nov 29, 2021 | 19:38 IST

Ishant Sharma trolled by cricket fans after Kanpur test: भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया। भारत अगर इस मैच में जीत दर्ज करने से चूकी है तो इसमें एक गेंदबाज की भूमिका पर सबसे ज्यादा सवाल उठ रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
ईशांत शर्मा
मुख्य बातें
  • भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर में पहला टेस्ट ड्रॉ रहा
  • अंतिम दिन जीत के करीब पहुंचकर भी नहीं जीत सकी टीम इंडिया
  • इस भारतीय गेंदबाज पर उठे सबसे ज्यादा सवाल, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोलिंग

IND vs NZ 1st Test: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में सामान्य प्रदर्शन के बाद, सोशल मीडिया पर लोगों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा की जगह को लेकर सवाल उठाए हैं और मुंबई में होने वाले अगले मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की मांग की है। कानपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में भारतीय तेज गेंदबाज बेहतर प्रदर्शन न करने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे थे।

न्यूजीलैंड अजिंक्य रहाणे की अगुवाई वाली टीम के खिलाफ पहला टेस्ट ड्रॉ कराने में सफल रहा, इसके बाद ईशांत को प्लेइंग इलेवन से हटाने और मोहम्मद सिराज को दूसरे टेस्ट के लिए लाने की मांग तेज हो गई।

ऐसा रहा ईशांत का प्रदर्शन

33 साल के खिलाड़ी ने पहली पारी में 15 ओवर फेंके और बिना कोई विकेट लिए 35 रन दिए, वहीं दूसरी पारी में वह उंगली की चोट के साथ सात ओवर फेंके, लेकिन फिर उनको कोई विकेट नहीं मिला।

ऐसे भड़के फैंस

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, "आश्चर्य है कि ईशांत शर्मा क्यों खेल रहे हैं? उनका करियर खत्म हो गया, क्योंकि न कोई रिवर्स स्विंग है और न कोई गति रह गई है।" दूसरे यूजर ने लिखा, "भारतीय टेस्ट टीम में ईशांत शर्मा क्या कर रहे हैं, मैं अपने जीवन में भी 'कुछ नहीं' कर रहा हूं।"

ईशांत ने ने शर्मनाक रिकॉर्ड भी बना दिया

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "इशांत शर्मा को घरेलू टेस्ट से बाहर करने का समय आ गया है। अभी फिट भी नहीं है।" इस बीच, पहले टेस्ट के पांचवें दिन इशांत ने भी सबसे अधिक नो बॉल फेंकने का टेस्ट रिकॉर्ड बनाया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल