लाइव टीवी

Vijay Shankar Engagement: भारतीय ऑलराउंडर विजय शंकर की हुई सगाई

Updated Aug 20, 2020 | 22:01 IST

Vijay Shankar engaged: टीम इंडिया के ऑलराउंडर विजय शंकर ने गुरुवार को सगाई कर ली। उन्होंने अपनी मंगेतर के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Vijay Shankar with his Fiance

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर विजय शंकर ने गुरुवार को सगाई कर ली। कुछ ही दिन पहले भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी कोरोना महामारी के बीच अपनी सगाई की थी। अब विजय शंकर भी इस फेहरिस्त में शामिल हो गए हैं। विजय शंकर ने अपनी मंगेतर के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ शानदार तस्वीरें भी पोस्ट की हैं।

तमिलनाडु के 29 वर्षीय क्रिकेटर विजय शंकर ने इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर के साथ दो खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन दो तस्वीरों के साथ विजय शंकर ने एक अंगूठी का इमोजी पोस्ट किया है, जिसके तुरंत बाद बधाई संदेशों का दौर शुरू हो गया।

विजय शंकर द्वारा ये तस्वीरें पोस्ट करने के साथ ही युजवेंद्र चहल और लोकेश राहुल सहित कई अन्य क्रिकेटरों ने उनको बधाई दी। विजय शंकर पिछले साल तब काफी चर्चा में आए थे जब कुछ ही मैचों के अनुभव के बाद उनको चयनकर्ताओं ने अनुभवी अंबाती रायडू के ऊपर तवज्जों देते हुए विश्व कप खेलने इंग्लैंड भेजने का फैसला किया था।

उस समय मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने इस ऑलराउंडर को 'थ्री-डी' खिलाड़ी बताया था, यानी जो हर विभाग में शानदार हो। फिर अंबाती रायडू ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया कि वो इस विश्व कप में थ्री-डी चश्मे लेकर बैठेंगे और मैच देखेंगे। बाद में विजय शंकर इंग्लैंड में चोटिल हो गए थे और उन्हें वापस लौटना पड़ा था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल