लाइव टीवी

इंग्लैंड के लिए बुरी खबर, स्टार तेज गेंदबाज हुआ तीसरे टेस्ट से बाहर 

Updated Aug 23, 2021 | 16:29 IST

भारत के खिलाफ सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच से पहले मेजबान इंग्लैंड को तगड़ा झटका लगा है। उनकी टीम का अहम तेज गेंदबाज कंधे की चोट की वजह से तीसरे टेस्ट से बाहर हो गया है। 

Loading ...
मार्क वुड
मुख्य बातें
  • लॉर्ड्स टेस्ट के चौथे दिन मार्क वुड हो गए थे घायल
  • लीड्स में 25 अगस्त से खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट से पहले वो नहीं हो पाएंगे फिट
  • टीम के साथ वो बने रहेंगे, तीसरे टेस्ट के बाद मेडिकल टीम करेगी उनकी चोट का आंकलन

नई दिल्ली: भारत के खिलाफ लीड्स में 25 अगस्त से शुरू होने जा रहे सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच से दो दिन पहले मेजबान टीम के खेमे से बुरी खबर आई है। इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज मार्क वुड चोट के कारण तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन उनके दाहिने कंधे में चोट लगी थी। जिससे वो अब तक नहीं उबर सके हैं। 

चोटिल वुड तीसरे टेस्ट के दौरान टीम के साथ बने रहेंगे और इंग्लैंड क्रिकेट के मेडिकल टीम के साथ रीहैब की प्रक्रिया को जारी रखेंगे। तीसरे टेस्ट मैच के बाद 31 वर्षीय वुड की चोट का आकलन किया जाएगा। 

लॉर्ड्स में झटके थे पांच विकेट 
भारत के खिलाफ लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में वुड ने कुल पांच विकेट लिए थे। मैच की पहली पारी में उन्होंने 2/91 और दुसरी पारी में 3/51 विकेट झटके थे। चार दिन अच्छे प्रदर्शन के बावजूद इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट में 151 रन के बड़े अंतर से हार का मुंह देखना पड़ा था। सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही इंग्लैंड के लिए लीड्स टेस्ट करो या मरो के मुकाबले जैसा बन गया है। सीरीज में बने रहने के लिए ये मैच उसके लिए जीतना जरूरी है। अगल तीसरा मैच भारतीय टीम के पक्ष में जाता है तो उसे सीरीज में अपराजेय बढ़त मिल जाएगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल