लाइव टीवी

PAK vs AUS: चोट और कोरोना से जूझ रही पाकिस्तानी टीम में शामिल हुआ एक और खिलाड़ी 

Updated Mar 03, 2022 | 11:32 IST

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले चोट और कोरोना की वजह से पाकिस्तान क्रिकेट टीम को कई बदलाव करने पड़े हैं। अंतिम वक्त में पीसीबी ने एक और खिलाड़ी को दल में शामिल करने का ऐलान किया है।

Loading ...
मोहम्मद अब्बास
मुख्य बातें
  • मोहम्मद अब्बास को टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले बतौर रिजर्व प्वेयर मिली टीम में जगह
  • शुक्रवार से रावलपिंडी में खेला जाएगा सीरीज का पहला टेस्ट मैच
  • हारिस रऊफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब्बास की हुई है दल में एंट्री

लाहौर: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को रावलपिंडी में शुरू होने जाने वाले तीन मैच की टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तानी टीम को कुछ बदलाव करने पड़े हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार शाम को टीम में एक और खिलाड़ी को शामिल करने की घोषणा की। 

तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बाज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तानी दल में बतौर रिजर्व खिलाड़ी शामिल किया गया है। पीसीबी ने हारिस रऊफ के कोराना पॉजिटिव पाए जाने के बाद यह फैसला किया है। रऊफ की जगह टीम में तेज गेंदबाज नसीम शाह को जगह मिली है। ऐसे में रिजर्व प्लेयर की खाली हुई जगह अब्बास को मिली है। वो टीम के साथ कोरोना प्रोटोकॉल के मुताबिक आइसोलेशन की मियाद पूरी करने के बाद जुड़ेंगे। 

पीसीबी ने यह भी बताया कि रऊफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दल के अन्य सभी खिलाड़ियों की कोविड जांच की गई और सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

रऊफ के कोरोन पॉजिटिव पाए जाने से पहले हसन अली, फहीम अशरफ को टेस्ट टीम से चोटिल होने की वजह से बाहर जाना पड़ा था। उनसे पहले मोहम्मद नवाज भी पैर की चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। ऐसे में पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तानी टीम कई बदलावों के साथ उतरने जा रही है। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तानी टीम: 
बाबर आजम(कप्तान), मोहम्मद रिजवान( उपकप्तान), अब्दुल्ला शफीक, अजहर अली,फवाद आलम, इफ्तिखार अहमद, इमाम उल हक, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, नुमान अली, साजिद खान, सउद शकील, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, जाहिद महमूद, मोहम्मद अब्बास। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल