लाइव टीवी

आईपीएल 2021: मुंबई इंडियंस के 'काम का पहला दिन' यूएई में ऐसे गुजरा, देखें वीडियो

Updated Aug 21, 2021 | 22:11 IST

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए यूएई में ट्रेनिंग सेशन की शुरुआत कर दी है। मुंबई की पहली टक्कर चेन्नई सुपर किंग्स से होगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 का दूसर चरण अगले महीने शुरू होगा
  • दूसर चरण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाएगा
  • फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है

अबू धाबी: इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस ने अबू धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए अपना प्रशिक्षण सत्र शुरू कर दिया है। पांच बार के चैंपियन ने सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों के वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कीं और रोशनी के नीचे स्टाफ प्रशिक्षण का समर्थन किया। टीम के भारतीय सदस्य 13 अगस्त को अबू धाबी पहुंचे और अपना एक सप्ताह का क्वारंटीन पूरा किया।

बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन स्कूप शॉट का अभ्यास करते दिखे। फील्डिंग कोच जेम्स पैमेंट के साथ क्रिकेट संचालन निदेशक जहीर खान की एक तस्वीर दिखाई दे रही थी। फ्रैंचाइजी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो में अपने प्रशिक्षण का सारांश देते हुए कैप्शन दिया, 55 सेकेंड में काम का पहला दिन! अपनी नोटीफिकेशन चालू करें और हमारे साथ बने रहें।

इससे पहले, टीम को एक वीडियो में भी देखा गया था, जो अपनी क्वारंटीन अवधि की समाप्ति के बाद पूल वॉलीबॉल खेल रही थी। इस वीडिया का शीर्षक था क्वारंटीन से निकलते ही सीधे पूल वॉलीबॉल के लिए गोता लगाना। किशन के अलावा, क्लिप में पीयूष चावला, आदित्य तारे और धवल कुलकर्णी भी थे।

यूएई स्थित आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के पहले मैच में मुंबई इंडियंस का सामना 19 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। मुंबई सात मैचों में आठ अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल