लाइव टीवी

आईपीएल 2022 में खिलाड़ी ही नहीं ग्राउंड स्टाफ की भी बल्ले-बल्ले, मिलेंगे इतने करोड़ रुपये

Updated May 30, 2022 | 21:22 IST

Prize money for IPL 2022 ground staff: भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने आईपीएल 2022 के ग्राउंड स्टाफ के लिए 1.25 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि की घोषणा की है।

Loading ...
ग्राउंड स्टाफ के लिए हुई पुरस्कार की घोषणा।
मुख्य बातें
  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022
  • 15वें सीजन का आयोजन 6 स्टेडियम में हुआ
  • ग्राउंड स्टाफ को काफी मेहनत करनी पड़ी

मुंबई: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने हाल में संपन्न इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान पिच तैयार करने वाले क्यूरेटर और मैदानकर्मियों को एक करोड़ 25 लाख रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है। पदार्पण कर रहे गुजरात टाइटंस ने रविवार रात खिताबी मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हराकर आईपीएल 2022 का खिताब जीता।

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ट्वीट में कहा, ‘‘मुझे उन व्यक्तियों के लिए एक करोड़ 25 लाख रुपये का पुरस्कार घोषित करने की खुशी है जिन्होंने टाटा आईपीएल 2022 के दौरान हमें सर्वश्रेष्ठ मुकाबले दिए। गुमनाम नायक: इस सत्र में आईपीएल के छह स्थलों के क्यूरेटर और मैदानकर्मी।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हमने कुछ शानदार मुकाबले देखे और मैं कड़ी मेहनत के लिए उनमें से प्रत्येक को धन्यवाद देना चाहता हूं। सीसीआई, वानखेड़े, डीवाई पाटिल और पुणे के एमसीए स्टेडियम के क्यूरेटर और मैदानकर्मियों के लिए 25-25 लाख और ईडन गार्डन्स तथा नरेंद्र मोदी स्टेडियम के लिए 12 लाख 50 हजार।’’ बीसीसीआई पहली बार मैदानकर्मियों को मोटी प्रोत्साहन राशि दे रहा है।

इस लुभावनी टी20 प्रतियोगिता के 70 लीग मुकाबले महाराष्ट्र के चार स्थलों- मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम और ब्रेबोर्न स्टेडियम, नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम और पुणे के गाहुंजे में महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में हुए। प्ले आफ कोलकाता के ईडन गार्डन्स और अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल