लाइव टीवी

दिग्गज महिला क्रिकेटर कैथरीन और नताली ने एक-दूसरे को बनाया हमसफर, लंबे रिलेशनशिप के बाद रचाई शादी

Updated May 30, 2022 | 20:56 IST

Katherine Brunt and Natalie Sciver tie the knot: इंग्लैंड की दिग्गज महिला क्रिकेटर कैथरीन ब्रंट और नताली साइवर ने एक-दूसरे को हमसफर बना लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों पांच साल से रिलेशनशिप में थीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
महिला क्रिकेटर्स ने आपस में रचाई शादी।
मुख्य बातें
  • कैथरीन और नताली शादी के बंधन में बंध गए हैं
  • कैथरीन ने इंग्लैंड के लिए 250 मुकाबले खेले हैं
  • नताली 187 अंतरराष्ट्रीय मैचों में मैदान पर उतरी हैं

लंदन: इंग्लैंड की विश्व कप विजेता महिला क्रिकेटर कैथरीन ब्रंट और नताली साइवर ने रविवार को शादी कर ली। यह जानकारी इंग्लैंड क्रिकेट ने सोमवार को एक ट्वीट के जरिए दी। कप्तान हीथर नाइट, डेनिएल व्याट, लोकप्रिय कमेंटेटर ईसा गुहा और जेनी गुन जैसी इंग्लैंड की वर्तमान और पूर्व महिला क्रिकेटरों ने दोनों के विवाह समारोह में भाग लिया। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर गुहा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस खबर की पुष्टि की।

 इंग्लैंड क्रिकेट ने सोमवार दोपहर (आईएसटी) ट्वीट किया, "कैथरीन ब्रंट और नट साइवर को ढेर सारी शुभकामनाएं।" गुहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी में कहा, "प्राउड, लव यू नेट साइवर और कैथरीन ब्रंट।" गुहा ने दो महिला क्रिकेटरों के विवाह समारोह की तस्वीरें भी साझा की। गुहा ने लिखा, "सभी कैथरीन ब्रंट और नेट साइवर को इन सुंदरियों पर बहुत गर्व है।"

यह पहली बार नहीं है जब समान लिंग वाली महिला क्रिकेटरों ने शादी की हो या क्रिकेट की दुनिया में सगाई की हो। कैथरीन ब्रंट और नताली साइवर की शादी से पहले न्यूजीलैंड की एमी सैटरथवेट और ली ताहुहू के साथ दक्षिण अफ्रीका की मारिजैन कप और डेन वैन नीकेर भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं।

ब्रंट और साइवर दोनों इंग्लैंड के 2017 विश्व कप विजेता अभियान का हिस्सा थीं और न्यूजीलैंड में 2022 विश्व कप में भी खेलीं, जहां इंग्लैंड फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से 71 रनों से हारने के बाद मेगा इवेंट का उपविजेता बना था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल