लाइव टीवी

IPL 2022: जसप्रीत बुमराह के साथ गेंदबाजी करने के लिए बेताब है ये विदेशी बॉलर

Updated Mar 13, 2022 | 19:38 IST

Tymal Mills: इंग्लैंड के बांए हाथ के तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स आईपीएल 2022 में जसप्रीत बुमराह के साथ गेंदबाजी करने के लिए बेताब हैं। 

Loading ...
टाइमल मिल्स
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियन्स के लिए खेलते नजर आएंगे टाइमल मिल्स
  • मुंबई ने नीलामी में 1.5 करोड़ रुपये खर्च करके किया है उन्हें अपनी टीम में शामिल
  • दि हंड्रेड में मिल्स ने धमाल मचाकर अपनी टीम को दिलाई थी जीत, महेला जयवर्धने थे उस टीम के कोच

मुंबई: इंग्लैंड के बायें हाथ के तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी में भारतीय स्टार जसप्रीत बुमराह के साथ गेंदबाजी करने के लिये बेताब हैं। इंग्लैंड का 12 मैचों में प्रतिनिधित्व करने वाले 29 वर्षीय टी20 विशेषज्ञ मिल्स ने 11 विकेट चटकाये हैं। उन्हें पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने 1.5 करोड़ रुपये में खरीदा है।

आईपीएल में मौका मिलने से हूं खुश, 2017 में आरसीबी के थे सदस्य
मिल्स ने मुंबई इंडियंस द्वारा पोस्ट किये गये एक वीडियो में कहा, 'विश्व कप के दौरान बुमराह के साथ थोड़ा समय बिताने का मौका मिला था। इसलिये उनके साथ खेलने के लिये तैयार हूं।' वर्ष 2017 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिये खेलने वाले मिल्स ने कहा, 'मैं लंबे समय से वापसी करने का इच्छुक था और यह मौका मिलने से खुश हूं।'

नए साथियों से मिलने को हूं उत्साहित
उन्होंने कहा, 'सभी नये साथियों से मिलने के लिये उत्सुक हूं। निश्चित रूप से मुंबई इंडियंस एक शानदार फ्रेंचाइजी है। मैं पहले कभी वानखेड़े स्टेडियम में नहीं खेला हूं। यह 2017 के बाद मेरा पहला मौका होगा।' मुंबई इंडियंस की टीम 2022 आईपीएल में अपना अभियान 27 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ करेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल