लाइव टीवी

इरफान पठान बोले इस खिलाड़ी ने पाकिस्तान के खिलाफ दबाव को बखूबी संभाला

Updated Sep 05, 2022 | 18:51 IST

India vs Pakistan, Asia Cup 2022, Irfan Pathan: भारत-पाकिस्तान मैच के बाद पूर्व भारतीय स्पिनर इरफान पठान ने रवि बिश्नोई की तारीफ की और कहा कि उन्होंने दबाव को बखूबी संभाला।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
रवि बिश्नोई
मुख्य बातें
  • इरफान पठान ने रवि बिश्नोई को लेकर दिया बयान
  • भारत-पाकिस्तान एशिया कप मैच को लेकर बयान
  • दबाव को बखूबी संभाला बिश्नोई ने- इरफान

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने लेग स्पिनर रवि बिश्नोई की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने एशिया कप 2022 सुपर फोर मैच में पाकिस्तान के खिलाफ दबाव को बखूबी संभाला था।

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में बिश्नोई टूर्नामेंट के पहले मैच में खेलते हुए, अपने पहले ही ओवर में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को आउट कर चार ओवर में 6.5 के इकॉनमी रेट से 1/26 काफी किफायती रहे थे।

पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर 'फॉलो द ब्लूज' शो पर कहा, "जहां तक गेंदबाजी का सवाल है, जाहिर है कि इस गेंदबाजी लाइनअप को कई विभागों में बेहतर होने की जरूरत है, लेकिन मुझे लगा कि पहले हाफ में उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की और बिश्नोई, विशेष रूप से अपने पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ दबाव को बखूबी संभाला।"

उन्होंने कहा, "लेकिन जिस तरह से उन्होंने पावर प्ले को संभाला और बाबर आजम का विकेट हासिल किया, वह देखना शानदार था। पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान भारतीय गेंदबाजों पर दबाव बहुत अधिक होता है लेकिन बिश्नोई ने अच्छी तरह से दबाव को संभाला था।"

पठान ने रोमांचक मैच के दौरान रोहित शर्मा की कप्तानी की भी सराहना की, क्योंकि उन्होंने गेंदबाजों का सही से इस्तेमाल और स्पिनरों का सही समय पर उपयोग किया, हालांकि यह भारत के लिए पांच विकेट की हार से बचने के लिए पर्याप्त नहीं था। एशिया कप 2022 में भारत का अगला सुपर फोर मैच मंगलवार को दुबई में श्रीलंका के खिलाफ होगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल