लाइव टीवी

'अरे हाथ तो छोड़ो', फैंस के साथ फोटो खिंचाने पहुंचे रोहित शर्मा तो हुई ऐसी घटना, कैमरे में कैद हुआ पूरा मामला

Updated Sep 05, 2022 | 18:16 IST

Rohit Sharma incident with fan: भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा ने पाकिस्‍तान के हाथों मिली हार के बावजूद फैंस को निराश नहीं किया और बस में लौटने से पहले उनके साथ फोटो खिंवचचाई।

Loading ...
रोहित शर्मा
मुख्य बातें
  • भारत को पाकिस्‍तान के हाथों 5 विकेट की शिकस्‍त मिली
  • रोहित शर्मा ने मैच के बाद फैंस के साथ फोटो खिंचवाई
  • रोहित शर्मा ने एक फैन से हाथ छोड़ने को कहा, जिसका वीडियो वायरल हुआ

दुबई: भारतीय टीम को रविवार को एशिया कप 2022 के सुपर-4 राउंड के रोमांचक मुकाबले में पाकिस्‍तान के हाथों पांच विकेट की शिकस्‍त सहनी पड़ी। भारतीय टीम ने दुबई में खेले गए मैच में पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 181/7 का स्‍कोर बनाया। जवाब में पाकिस्‍तान ने एक गेंद शेष रहते पांच विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया। इस जीत के साथ ही पाकिस्‍तान को दो अहम अंक मिले हैं। भारतीय टीम की मौजूदा एशिया कप में यह पहली शिकस्‍त रही।

हार के बावजूद भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा और केएल राहुल ने टीम बस में जाने से पहले फैंस से मुलाकात की और उनके साथ फोटो खिंचाए। भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भी फैंस के साथ सेल्‍फी खिंचाई और ऑटोग्राफ दिए। इस दौरान रोहित शर्मा के साथ एक मजेदार घटना हुई, जो कैमरे में कैद हो गई। रोहित शर्मा ने फैंस के साथ फोटो लेते समय एक प्रशंसक से हाथ मिलाया।

वो फैन जोर-जोर से हाथ मिला रहा था कि तभी कुछ लोगों ने रोहित शर्मा के साथ फोटो खिंचाने को आवाज लगाई। भारतीय कप्‍तान ने अपने चिर-परिचित अंदाज में फैन से कहा, 'अरे हाथ तो छोड़ो।' इसके बाद रोहित ने फोटो खिंचाई और टीम बस की ओर रवाना हो गए। भारतीय टीम को इस हार से झटका जरूर लगा, लेकिन उसके फाइनल में पहुंचने की उम्‍मीदें बरकरार हैं।

अब तक श्रीलंका और पाकिस्‍तान ने सुपर-4 राउंड के अपने पहले मुकाबले जीते हैं। भारतीय टीम अगर अपने अगले दोनों मुकाबले जीत लेती है तो अफगानिस्‍तान फाइनल की रेस से बाहर हो जाएगा। वहीं अगर पाकिस्‍तान की टीम श्रीलंका को हरा देती है तो ऐसे में श्रीलंका भी रेस से बाहर हो जाएगा। 

इससे भारत और पाकिस्‍तान दोनों टॉप-2 टीमें बनकर फाइनल में पहुंच जाएंगी। वहीं अगर श्रीलंका की टीम पाकिस्‍तान को हरा देती है और भारत अपने अगले दोनों मुकाबले जीत लेता है तो फाइनल में पहुंचने के लिए नेट रन रेट को देखा जाएगा। भारत को ऐसे में फाइनल में पहुंचने के लिए अगले दोनों मुकाबले बड़े अंतर से जीतना होंगे। भारत का नेट रन रेट इस समय -0.126 है। श्रीलंका का नेट रन रेट +0.589 का है जबकि पाकिस्‍तान का +0.126 है। श्रीलंका और पाकिस्‍तान दोनों के इस समय दो-दो अंक है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल