लाइव टीवी

वेस्‍टइंडीज का प्रमुख ऑलराउंडर निकला कोविड-19 पॉजिटिव, भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से हो सकता है बाहर

Updated Jul 23, 2022 | 16:43 IST

Jason Holder doubtful for odi series: वेस्‍टइंडीज के प्रमुख ऑलराउंडर जेसन होल्‍डर कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। होल्‍डर का भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर होना लगभग तय हो गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
जेसन होल्‍डर
मुख्य बातें
  • भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच वनडे सीरीज
  • जेसन होल्‍डर कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजिटिव निकले
  • जेसन होल्‍डर पूरी वनडे सीरीज से हो सकते हैं बाहर

पोर्ट ऑफ स्‍पेन: वेस्‍टइंडीज के प्रमुख ऑलराउंडर जेसन होल्‍डर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके चलते होल्‍डर का भारत के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज में नहीं खेलना लगभग तय हो गया है। होल्‍डर को इससे पहले बांग्‍लादेश के खिलाफ सीरीज में आराम दिया गया था। हेड कोच फिल सिमंस भारत के खिलाफ सीरीज में होल्‍डर का स्‍वागत करके खुश थे। 30 साल के होल्‍डर का बाहर होना मेजबान टीम के लिए कड़ा झटका साबित हो सकता है।

होल्‍डर मौजूदा समय के सर्वश्रेष्‍ठ ऑलराउंडर्स में से एक हैं। उनके पास अपार अनुभव है और वह अपनी बल्‍लेबाजी व गेंदबाजी से मैच का रुख पलटने का दम रखते हैं। साथ ही साथ होल्‍डर बेहतरीन फील्‍डर भी हैं। वो वेस्‍टइंडीज के लिए मजबूत खिलाड़ी साबित हो सकते थे। वेस्‍टइंडीज के कप्‍तान निकोलस पूरन ने पहले वनडे में टॉस के समय बताया था कि होल्‍डर कोविड-19 पॉजिटिव पाए हैं और बांग्‍लादेश के खिलाफ खेलने वाली प्‍लेइंग 11 ही इस मुकाबले में खेल रही है।

निकोलस पूरन ने टॉस के समय कहा था, 'दुर्भाग्‍यवश जेसन होल्‍डर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं तो वो मैच में नहीं खेल रहे हैं। बांग्‍लादेश के खिलाफ सीरीज में खेलने वाले खिलाड़ी ही आज के मैच में भी उतरे हैं।' बत दें कि भारतीय टीम ने पहले वनडे में वेस्‍टइंडीज को 3 रन से हराया और तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 308 रन बनाए, जिसके जवाब में कैरेबियाई टीम 50 ओवर में 6 विकेट खोकर 305 रन बना सकी। भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरा वनडे रविवार को खेला जाएगा। शिखर धवन के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम की कोशिश सीरीज 2-0 से अपने नाम करने की होगी। वहीं वेस्‍टइंडीज की टीम दमदार वापसी करके सीरीज 1-1 से बराबर करने की कोशिश करेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल