लाइव टीवी

जो बर्न्स को दूसरे टेस्ट में खेलने के लिए फिट घोषित किया गया, ये खिलाड़ी अभी भी चोटिल

Updated Dec 20, 2020 | 20:13 IST | भाषा

Joe Burns, Will Pucovski: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जो बर्न्स भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए फिट हो गए हैं। जबकि विल पुकोव्सकी अभी भी कनकशन से जूझ रहा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
जो बर्न्स

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के जो बर्न्स को दूसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिये फिट घोषित किया गया जिनकी कोहनी में श्रृंखला के शुरूआती दिन रात्रि टेस्ट के दौरान चोट लग गयी थी जबकि युवा विल पुकोवस्की कनकशन (सिर में हल्की चोट) से उबर नहीं सके हैं जिससे वह खेलने के लिये फिट नहीं हैं।

बर्न्स को एडीलेड में पहले टेस्ट के दौरान जसप्रीत बुमराह की गेंद कोहनी में लग गयी थी जिसमें आस्ट्रेलिया ने आठ विकेट से जीत हासिल कर चार मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली।

‘द वेस्ट आस्ट्रेलियन’ की रिपोर्ट के अनुसार, ‘‘जो बर्न्स की बांह में गंभीर चोट नहीं है जबकि विल पुकोवस्की ‘बाक्सिंग डे’ टेस्ट में पदार्पण नहीं कर पायेंगे जिनके सिर पर गेंद लग गयी थी।’’

श्रृंखला से पहले से ही आस्ट्रेलियाई टीम खिलाड़ियों की चोटों से जूझ रही है और बर्न्स के भी चोटिल खिलाड़ियों की सूची में शामिल होने का संदेह जताया जा रहा था लेकिन स्कैन में पता चला कि उनकी बांह में कोई भी बड़ी चोट नहीं है।

पुकोवस्की के पहले टेस्ट में पदार्पण की उम्मीद थी क्योंकि डेविड वार्नर ग्रोइन चोट के कारण बाहर थे। लेकिन पहले अभ्यास मैच के दौरान गेंद उनके हेलमेट पर लग गयी थी जिससे वह शुरूआती दिन रात्रि टेस्ट में नहीं खेल पाये। पुकोवस्की नौंवी बार कनकशन के शिकार हुए हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल