लाइव टीवी

केरल हाई कोर्ट ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को दिया कानूनी नोटिस

Updated Jan 27, 2021 | 20:20 IST

Virat Kohli served legal notice: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को केरल हाई कोर्ट द्वारा कानूनी नोटिस दिया गया है। उन्हें ऑनलाइन रमी को प्रमोट करने के लिए नोटिस दिया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
विराट कोहली

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली एक बार फिर मुश्किल में हैं। इस बार केरल हाईकोर्ट ने विराट कोहली को नोटिस दिया है। उनको ऑनलाइन रमी को प्रमोट करने के लिए ये नोटिस दिया गया है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपने विज्ञापनों को लेकर हाल में काफी चर्चा में रहे हैं। इससे पहले भी उनका नाम हितों के टकराव मामले में चर्चा में रहा था।

बुधवार को केरल हाईकोर्ट ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के नाम नोटिस जारी किया। कोर्ट में ऑनलाइन रमी पर प्रतिबंध लगाने की याचिका दायर की गई थी। विराट के अलावा, अभिनेता थमन्ना और अजू वर्गीस के नाम भी नोटिस जारी किया गया है। इस याचिका में कहा गया है कि इन हस्तियों ने ब्रैंड एम्बेस्डर की भूमिका निभाते हुए ऑनलाइन रमी को बढ़ावा दिया है जिससे युवाओं पर असर पड़ा है।

इस याचिका की सुनवाई करते हुए चीफ जस्टिस एस मनिकुमार और जस्टिस अनिल के नरेंद्रन की केरल हाईकोर्ट की डिवीजन बेंच ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के नाम नोटिस जारी किया है। याचिका दायर करने वाले थिस्सुर के निवासी पॉली वडक्कन ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया है कि ऑनलाइन रमी काफी लोकप्रिय होता जा रहा है और इस पर प्रतिबंध लगाने की जरूरत है। उनके मुताबिक कई अन्य राज्य पहले ही ये फैसला ले चुके हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी विराट कोहली कानूनी पचड़े में फंस चुके हैं। पूर्व में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली को भी मद्रास हाईकोर्ट ने फैंटेसी लीग ऐप्स के प्रमोशन को लेकर नोटिस जारी किए थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल