लाइव टीवी

इंग्‍लैंड और आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए वेस्‍टइंडीज टीम का ऐलान, प्रमुख खिलाड़ी की हुई वापसी

Updated Jan 01, 2022 | 12:44 IST

Kieron Pollard comeback in West Indies team: वेस्‍टइंडीज ने इंग्‍लैंड और आयरलैंड के खिलाफ होने वाली सीमित ओवर सीरीज के लिए टीम की घोषणा कर दी है। किरोन पोलार्ड की राष्‍ट्रीय टीम में वापसी हो रही है।

Loading ...
वेस्‍टइंडीज क्रिकेट टीम
मुख्य बातें
  • इंग्‍लैंड-आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए वेस्‍टइंडीज टीम की घोषणा
  • किरोन पोलार्ड की वापसी हुई और वो टीम की कप्‍तानी करेंगे
  • वेस्‍टइंडीज पहले आयरलैंड और फिर इंग्‍लैंड के खिलाफ सीरीज खेलेगी

सेंट जोन्स: किरोन पोलार्ड चोट के बाद वापसी करते हुए इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ होने वाली सीमित ओवरों की क्रिकेट सीरीज में वेस्टइंडीज की टीम की अगुआई करेंगे। वहीं विस्‍फोटक ओपनर क्रिस गेल को टीम में जगह नहीं मिली है। जानकारी मिली थी कि आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टी20 इंटरनेशनल मैच के जरिये क्रिस गेल को विदाई दी जाएगी। मगर ऐसा नहीं हुआ। वेस्टइंडीज को इंग्लैंड के खिलाफ 22 से 30 जनवरी तक बारबडोस के केनसिंगटन ओवल में पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलने हैं। 

इससे पहले वेस्टइंडीज की टीम आठ से 16 जनवरी के बीच तीन वनडे और एकमात्र टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए जमैका के सबीना पार्क में आयरलैंड की मेजबानी करेगी। वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए शुक्रवार को टीम की घोषणा की। पोलार्ड टी20 विश्व कप के दौरान पैर की मांसपेशियों में लगी चोट के कारण पाकिस्तान दौरे पर नहीं गए थे।

इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ टी20 मैचों के लिए वेस्टइंडीज की टीम: किरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन, फेबियन एलेन (सिर्फ इंग्लैंड के खिलाफ), डेरेन ब्रावो (सिर्फ इंग्लैंड के खिलाफ), रोस्टन चेस, शेल्डन कोटरेल, डोमीनिक ड्रेक्स, शाई होप, अकील हुसैन, जेसन होल्डर, ब्रैंडन किंग, काइल मायर्स, रोवमैन पावेल, रोमारियो शेपर्ड, ओडियन स्मिथ और हेडन वाल्श जूनियर।

आयरलैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैचों के लिए टीम: किरोन पोलार्ड (कप्तान), शमाराह ब्रूक्स, रोस्टन चेस, जस्टिन ग्रीव्स, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, अल्जारी जोसेफ, गुडाकेश मोती, जेडन सील्स, निकोलस पूरन, रोमारियो शेपर्ड, ओडियन स्मिथ और डेवोन थॉमस।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल