लाइव टीवी

अद्भुत, अविश्वसनीय, गजब ! कीरोन पोलार्ड ने CPL 2022 के मैच में लपका हैरतअंगेज कैच- देखिए VIDEO

Updated Sep 02, 2022 | 17:38 IST

Kieron Pollard catch video: वेस्टइंडीज के अनुभवी खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड ने सीपीएल 2022 में एक हैरतअंगेज कैच लपकते हुए फिर से फैंस को दंग कर दिया है। आइए देखते हैं कैसा रहा वो कैच।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कीरोन पोलार्ड का शानदार कैच
मुख्य बातें
  • सीपीएल 2022
  • कीरोन पोलार्ड के हैरतअंगेज कैच ने किया दंग
  • बाउंड्री पर पोलार्ड ने लपका शानदार कैच

Kieron Pollard Catch: इन दिनों टी20 क्रिकेट का जलवा बढ़ने के साथ-साथ खिलाड़ियों की फील्डिंग में भी गजब का बदलाव देखने को मिला है। सिर्फ बल्लेबाजों के अजीबोगरीब शॉट्स ही नहीं, बल्कि फील्डिंग में भी खिलाड़ी एक से एक कमाल दिखा रहे हैं। ताजा मामला वेस्टइंडीज की कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) का है जहां अनुभवी ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड का एक कैच वायरल हो गया है।

सीपीएल 2022 के दूसरे मुकाबले में सेंट किट्स के वॉर्नर पार्क में त्रिनबागो नाइट राइडर्स और सेंट लूसिया किंग्स की टक्कर चल रही थी। टीकेआर के कप्तान पोलार्ड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी और सेंट लूसिया किंग्स ने पहले बैटिंग करते हुए 143 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसी पारी के बीच में कीरोन पोलार्ड ने बाउंड्री पर एक दिलचस्प कैच लपका।

पारी के अंतिम ओवर में जेडन सील्स की गेंद पर अल्जारी जोसेफ ने छक्के के प्रयास में एक लंबा शॉट जड़ दिया। गेंद हवा में लहराती हुई बाउंड्री पार जाती दिख रही थी लेकिन जब बाउंड्री पर पोलार्ड जैसा फील्डर तैनात हो तो ऐसे में कुछ भी मुमकिन है। हुआ भी वही। पोलार्ड ने अपने लंबे कद का फायदा उठाते हुए हवा में छलांग लगाई, पहले गेंद को अंदर उछाला, खुद बाउंड्री के बाहर गए और फिर फुर्ती से अंदर लौटकर गेंद को हवा में फिर लपकते हुए बल्लेबाज को कैच आउट कर दिया।

पोलार्ड के कैच का वीडियो देखिए

इस मैच में कीरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को 3 विकेट से जीत दिलाई और टूर्नामेंट में विजयी आगाज करने में टीम सफल रही।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल