लाइव टीवी

KKR IPL 2022 Retained Players List: कोलकाता नाइट राइडर्स ने इन चार धुरंधरों पर चला दांव, देखें रिटेन प्लेयर्स की लिस्ट

Updated Dec 01, 2021 | 08:48 IST

KKR IPL 2022 Retained and Released Players List: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने आईपीएल 2022 के लिए चार खिलाड़ियों को रिटेन करने का फैसला किया है।

Loading ...
Kolkata Knight Riders Retained Players Lis
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 से पहले टीमों की रिटेनशन लिस्ट जारी
  • कोलकाता नाइट राइडर्स ने किन खिलाड़ियों को किया रिटेन
  • दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स की लिस्ट का ऐलान

IPL 2022, KKR Retained Players List: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) आईपीएल 2022 के लिए अपने किन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी, इसे लेकर उनके फैंस के बीच काफी उत्सुक्ता थी। मंगलवार को केकेआर ने घोषणा कर दी कि उसने चार खिलाड़ियों को अपने साथ बरकरार रखने का फैसला किया है।  कोलकाता ने पिछले सीजन के फाइनल में जगह बनाई थी लेकिन टीम कों खिताबी मुकाबले में शिकस्त झेलनी पड़ी थी। पिछले दो सालों में केकेआर के कई युवा खिलाड़ियों ने अपना दम दिखाया था, ऐसे में उनके लिए खिलाड़ियों की रिटेनशन लिस्ट तैयार करना आसान नहीं रहा होगा।

पिछले कुछ सालों में इयोन मोर्गन की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया है और आईपीएल 2021 में खुद को बखूबी साबित भी किया। लेकिन फ्रेंचाइजी ने मोर्गन को रिटेन नहीं किया है। कोलकाता ने ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को 12 करोड़ रुपए और स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को 8 करोड़ में रिटेन किया है। फ्रेंचाइजी ने ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर को आगामी सीजन के लिए 8 करोड़ में अपने साथ बरकरार रखा है। वहीं, सुनील नरेन को 6 करोड़ रुपए में जोड़ा गया है।

कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ी (KKR IPL 2022 Retained players list)

1. आंद्रे रसेल (12 करोड़ रुपये में रिटेन किया)

2. वरुण चक्रवर्ती (8 करोड़ रुपये)

3. वेंकटेश अय्यर (8 करोड़ रुपये)

4. सुनील नरेन (6 करोड़ रुपये)

बजट- कोलकाता के पास 48 करोड़ रुपये बाकी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल