लाइव टीवी

केएल राहुल और झूलन गोस्‍वामी का नेट्स पर हुआ आमना-सामना, वायरल हो गया वीडियो

Updated Jul 19, 2022 | 15:31 IST

KL Rahul and Jhulan Goswami: भारतीय टीम के बल्‍लेबाज केएल राहुल और भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अनुभवी तेज गेंदबाज झूलन गोस्‍वामी ने बेंगलुरु में एनसीए में एकसाथ नेट्स पर अभ्‍यास किया। झूलन गोस्‍वामी के केएल राहुल के सामने गेंदबाजी करने का वीडियो वायरल हो गया है।

Loading ...
केएल राहुल और झूलन गोस्‍वामी
मुख्य बातें
  • झूलन गोस्‍वामी और केएल राहुल ने एनसीए में एकसाथ किया अभ्‍यास
  • झूलन गोस्‍वामी ने केएल राहुल के सामने नेट्स पर गेंदबाजी की
  • राहुल अब वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में नजर आएंगे

बेंगलुरु: भारतीय टीम के स्‍टाइलिश बल्‍लेबाज केएल राहुल और भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अनुभवी तेज गेंदबाज झूलन गोस्‍वामी का नेट्स पर आमना-सामना हुआ। राहुल ने हाल ही में जर्मनी में स्‍पोर्ट्स हर्निया की सफल सर्जरी कराई थी और इसके बाद वो बेंगलुरु की नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अभ्‍यास कर रहे हैं। उम्‍मीद की जा रही है कि वेस्‍टइंडीज के खिलाफ आगामी टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए राहुल को भारतीय टीम में जगह मिलेगी।

याद दिला दें कि राहुल को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए भारतीय टीम का कप्‍तान बनाया गया था, लेकिन ग्रोइन चोट के कारण वो सीरीज में हिस्‍सा नहीं ले सके थे। राहुल का नाम इंग्‍लैंड दौरे के लिए भी भारतीय टीम में था, लेकिन सर्जरी के कारण वो इससे भी दूर रहे।

बता दें कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राहुल को नेट्स पर झूलन गोस्‍वामी का सामना करते हुए देखा जा रहा है। झूलन गोस्‍वामी ने ऑफ स्‍टंप पर फुल लेंथ की गेंद डाली, जिस पर राहुल ने शानदार कवर ड्राइव लगाई। अगली गेंद पर राहुल ने बैकफुट पर जाकर कट शॉट खेला। बता दें कि राहुल ने आखिरी मुकाबला आईपीएल 2022 में खेला था, जहां उन्‍होंने लखनऊ सुपरजायंट्स की कप्‍तानी की थी।

राहुल ने लखनऊ सुपरजायंट्स को प्‍लेऑफ में पहुंचाया था। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज की अब वेस्‍टइंडीज के खिलाफ सीरीज में वापसी की उम्‍मीद है, लेकिन यह उनकी फिटनेस पर निर्भर करेगा। भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेली जाएगी। वहीं झूलन गोस्‍वामी की बात करें तो उन्‍होंने 2022 आईसीसी महिला वर्ल्‍ड कप में भारत के लिए आखिरी मुकाबला खेला था। 2022 कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स के लिए भारतीय महिला टीम में गोस्‍वामी का नाम शामिल नहीं है क्‍योंकि वो करीब चार साल पहले ही छोटे प्रारूप से संन्‍यास ले चुकी हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल