लाइव टीवी

IPL 2021: 'उस समय डर के मारे हमारी बुरी हालत थी'..KKR के कोच मैकुलम ने बयां किया खौफ

Updated Sep 14, 2021 | 17:35 IST

KKR Coach Brendon McCullum on scare during IPL 2021 Phase one: आईपीएल 2021 के पहले चरण के दौरान खिलाड़ियों और कोच में कैसा डर था, इसको उन्होंने बयां किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Brendon McCullum with Eoin Morgan
मुख्य बातें
  • कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच ने बयां किया कोविड-19 का खौफ
  • कोच ब्रैंडन मैकुलम ने बताया कि आईपीएल 2021 के पहले चरण में कैसे डर गए थे सभी
  • कोविड-19 के कारण टूर्नामेंट को स्थगित करना पड़ा था

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम (Brendon McCullum) ने कहा है कि आईपीएल (IPL 2021) के पहले चरण में भारत में जब कोरोना महामारी फैली तब डर के मारे उन सभी की बुरी हालत थी। केकेआर के स्पिनर वरूण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वारियर सबसे पहले मई में कोरोना पॉजिटिव पाये गए थे जब आईपीएल चल रहा था जिसे बाद में स्थगित कर दिया गया।

केकेआर का प्रदर्शन पहले हाफ में अच्छा नहीं रहा और टीम सातवें स्थान पर है लेकिन मैकुलम को उम्मीद है कि 19 सितंबर से यूएई में लीग फिर शुरू हाोने पर टीम बेहतर प्रदर्शन करेगी। उन्होंने केकेआर की वेबसाइट पर लिखा ,‘‘ हम दूसरे चरण में अच्छा प्रदर्शन करेंगे । हम एक दूसरे का मनोबल बढाना होगा और अगले चार से पांच सप्ताह शानदार प्रदर्शन करना होगा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘पिछली बार सत्र के पहले चरण के दौरान मुझे लगता है कि हम बहुत ज्यादा डरे हुए थे।’’ उस समय भारत में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप था जिसमें कई जानें गई। केकेआर के साथ एक खिलाड़ी के तौर पर आईपीएल के सफल का आगाज करने वाले 39 वर्ष के मैकुलम अब कोच हैं और उन्हें उम्मीद है कि उनकी टीम खराब प्रदर्शन को पीछे छोड़कर आगे आयेगी।

अपनी कोचिंग शैली के बारे में उन्होंने कहा, ‘‘जब मैंने भारत छोड़ा तो हर किसी ने कोच के रूप में मुझे जान लिया था और अब उन्हें यह भी पता है कि मैं टीम से कैसा प्रदर्शन चाहता हूं।’’ केकेआर का सामना 20 सितंबर को अबुधाबी में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल