लाइव टीवी

जब ये खिलाड़ी पूरी लय में होता है, तब टीम इंडिया अलग ही टीम नजर आती हैः लांस क्लूसनर

Updated Aug 16, 2022 | 13:41 IST

Lance Klusener on Hardik Pandya: भारत और जिंबाब्वे के बीच वनडे सीरीज के आगाज से पहले जिंबाब्वे के बैटिंग कोच लांस क्लूसनर ने भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या
मुख्य बातें
  • भारत बनाम जिंबाब्वे वनडे सीरीज
  • जिंबाब्वे के बल्लेबाजी कोच लांस क्लूसनर का बयान
  • क्लूसनर ने हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की

भारतीय क्रिकेट टीम अब जिंबाब्वे दौरे पर है जहां वो तीन वनडे मैचों की सीरीज में मेजबान टीम के खिलाफ भिड़ेगी। टीम इंडिया इस समय अपनी पूरी लय में हैं, यही वजह है कि कई सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी के बावजूद जिंबाब्वे दौरे पर टीम इंडिया बेहद मजबूत नजर आ रही है। केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम पहला वनडे 18 अगस्त को खेलेगी। इस सीरीज से पहले जिंबाब्वे के बल्लेबाजी कोच व दक्षिण अफ्रीका के पूर्व महान ऑलराउंडर लांस क्लूसनर ने टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के लिए कुछ खास शब्द कहे हैं। हालांकि पांड्या जिंबाब्वे के खिलाफ सीरीज का हिस्सा नहीं हैं।

इस समय हार्दिक पांड्या अपने करियर के सबसे सुनहरे दौर से गुजर रहे हैं। हाल में नई टीम गुजरात जायंट्स को पहली ही बार में आईपीएल खिताब जिताना हो या फिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जोरदार वापसी। टीम इंडिया के लिए इस समय वो सबसे बड़े स्टार बनकर सामने आए हैं। जिंबाब्वे दौरे के लिए पांड्या को आराम दिया गया है लेकिन फिर भी जिंबाब्वे के बैटिंग कोच व पूर्व महान ऑलराउंडर लांस क्लूसनर के दिमाग में हार्दिक पांड्या का नाम ही घूम रहा है।

'टाइम्स ऑफ इंडिया' से बातचीत में लांस क्लूसनर ने कहा, "हार्दिक पांड्या जैसा फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर किसी भी टीम के लिए सीमित ओवर क्रिकेट में गोंद का काम करता है। उसको वापस देखकर बहुत अच्छा लगा और वो धीरे-धीरे अपनी पुरानी लय में भी लौट आया है। भारतीय टीम अलग ही रूप में नजर आती है जब हार्दिक पांड्या पूरी लय में होते हैं।"

आगामी भारत-जिंबाब्वे वनडे सीरीज के लिए लांस क्लूसनर ने कहा, "ये सीरीज जिंबाब्वे जैसी टीम के लिए सीखने का बड़ा मौका है, जब आप भारत जैसी शीर्ष टीम के खिलाफ खेलते हैं। ये हमारे लिए बड़ी चुनौती है और एक अवसर है हमारे खिलाड़ियों के लिए सीखने व सुधार करने का।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल