लाइव टीवी

महमूदुल्‍लाह निकले कोरोना वायरस पॉजिटिव, पीएसएल में नहीं ले पाएंगे हिस्‍सा

Updated Nov 08, 2020 | 15:05 IST

Mahmudullah: 34 साल के अनुभवी ऑलराउंडर महमूदुल्लाह को रविवार रात दुबई होते हुए पाकिस्तान जाना था, लेकिन कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद वह पृथकवास पर चले गए हैं।

Loading ...
महमूदुल्‍लाह
मुख्य बातें
  • महमूदुल्‍ला को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया, वह पीएसएल में नहीं खेलेंगे
  • कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद महमूदुल्‍लाह पृथकवास में गए
  • महमूदुल्लाह का बंगबंधू टी20 कप में खेलना भी संदिग्ध है

ढाका: बांग्लोदश के टी20 अंतरराष्ट्रीय कप्तान महमूदुल्लाह को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है और वह पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) प्लेऑफ में नहीं खेल पाएंगे। स्थानीय मीडिया ने यह दावा किया है। 34 साल के अनुभवी ऑलराउंडर महमूदुल्लाह को रविवार रात दुबई होते हुए पाकिस्तान जाना था, लेकिन कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद वह पृथकवास पर चले गए हैं।

महमूदुल्लाह का बंगबंधू टी20 कप में खेलना भी संदिग्ध है, जो 21 या 22 नवंबर से शुरू होना है। 'डेली स्टार' के अनुसार महमूदुल्लाह के जल्द ही दूसरा परीक्षण कराने की संभावना है। पीएसएल की लीग तालिका में शीर्ष पर रहे मुल्तान सुल्तान्स ने मोईन अली के विकल्प के तौर पर महमूदुल्लाह को टीम में शामिल किया था।

तमीम इकबाल को भी लाहौर कलंदर्स ने क्रिस लिन के विकल्प के तौर पर अपनी टीम में शामिल किया है। उनके मंगलवार को पाकिस्तान के लिए रवाना होने की उम्मीद है। पीएसएल 2020 के प्लेऑफ का आयोजन नवंबर के दूसरे या तीसरे हफ्ते में होने की उम्मीद है। कोरोना वायरस महामारी के कारण इस साल की शुरुआत में टूर्नामेंट को बीच में रोकना पड़ा था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल