लाइव टीवी

Mayank Agarwal's Wicket:पैट कमिंस ने शानदार तरीके से किया मयंक अग्रवाल का शिकार [VIDEO]

Updated Dec 17, 2020 | 12:08 IST

पैट कमिंस ने शानदार तरीके से मयंक अग्रवाल को आउट करके एक बार फिर साबित कर दिया कि वो दुनिया के नंबर एक टेस्ट गेंदबाज क्यों हैं।

Loading ...
मयंक अग्रवाल
मुख्य बातें
  • दौरे की पहली टेस्ट पारी में मयंक अग्रवाल नहीं मचा पाए धमाल
  • पैट कमिंस ने शानदार गेंद डालकर किया उनका शिकार
  • ऑस्ट्रेलियाई टीम के नाम रहा दिन का पहला सेशन

एडिलेड: ऑस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ गुरुवार को शुरू हुए सीरीज के पहले टेस्ट मैच के पहले दिन टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन भारतीय टीम को उनसे ओपनर्स की जोड़ी अच्छी शुरुआत नहीं दिला सकी। पारी के पहले ओवर की दूसरी गेंद पर पृथ्वी शॉ मिचेल स्टार्क की गेंद पर खाता खोले बगैर बोल्ड हो गए। 

शॉ के आउट होने के बाद चेतेश्वर पुजारा और दूसरे ओपनर मयंक अग्रवाल ने मिलकर पारी को संभालने की कोशिश की। दोनों ने 18वें ओवर तक कोई विकेट नहीं गिरने दिया और कुल 32 रन जोड़े। लेकिन 19वें ओवर की पहली गेंद पर पैट कमिंस की शानदार इनस्विंग पर बोल्ड हो गए। मयंक अग्रवाल कमिंस की गेंद पर गच्चा खा गए और वो सीधे स्टंप्स पर जा लगी। मयंक ने 40 गेंद का सामना करते हुए 17 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने कुल 2 चौके जड़े। मयंक अग्रवाल को शानदार तरीके से आउट करके पैट कमिंस ने एक बार फिर ये साबित कर दिया कि वो वर्तमान में दुनिया के नंबर एक टेस्ट गेंदबाज क्यों हैं। 


दो साल पहले मयंक ने मचाया था धमाल
पिछले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मेलबर्न में 76 रन की पारी के साथ टेस्ट करियर का आगाज करने वाले मयंक इस बार पहली पारी में धमाल नहीं मचा सके। पिछले दौरे पर मयंक को तीन बार बल्लेबाजी करने का मौका मिला था और उन्होंने इस दौरान दो अर्धशतक जड़े थे। उन्होंने तीन पारियों में 65 के औसत से कुल 195 रन बनाए थे। उनका स्वार्धिक स्कोर 77 रन रहा था ये पारी उन्होंने सिडनी में खेली था। उनकी शानदार बल्लेबाजी ने टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका अदा की थी।  

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल