लाइव टीवी

INDvAUS: फिर नहीं चला पृथ्वी शॉ का बल्ला, दूसरी गेंद में हुए स्टार्क का शिकार

Updated Dec 17, 2020 | 10:25 IST

भारत के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ एक बार फिर अपने बल्ले का जादू दिखाने में नाकाम रहे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले ओवर में वो पवेलियन लौट गए।

Loading ...
पृथ्वी शॉ
मुख्य बातें
  • टीम इंडिया के ओपनर पृथ्वी शॉ का खराब फॉर्म रहा जारी
  • टेस्ट मैच की दूसरी ही गेंद पर मिचेल स्टार्क की गेंद पर गंवाया अपना विकेट
  • पहली बार ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर चखा टेस्ट क्रिकेट के स्वाद और नहीं खोल पाए खाता

एडिलेड: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में खेले जा रहे सीरीज के पहले टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की खराब शुरुआत रही। युवा ओपनर पृथ्वी शॉ एक बार फिर अपने बल्ले का जादू दिखाने में नाकाम रहे। मयंक अग्रवाल के साथ टीम इंडिया की पारी का आगाज करने उतरे पृथ्वी दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की दूसरी ही गेंद पर बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए। 

स्टार्क की पहली गेंद का पृथ्वी ने बेहद आत्मविश्वास के साथ सामना किया और उसे बल्ले के बीचों-बीच खेला। लेकिन इसके बाद ऑफ स्टंप के बाहर की गेंद को ड्राइव करने की कोशिश में पृथ्वी शॉ बोल्ड हो गए। गेंद उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेते हुए सीधे स्टंप्स पर जा लगी और टीम इंडिया ने बगैर खाता खोले पहला विकेट गंवा दिया। 

अभ्यास मैच में दिए थे खराब फॉर्म से उबरने के संकेत
पिछली बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले चोटिल होने वाले शॉ के लिए कंगारूओं के खिलाफ उनकी सरजमीं पर टेस्ट क्रिकेट के स्वाद अच्छा नहीं रहा। वो अपने छोटे से टेस्ट करियर में पहली बार खाता खोले बगैर पवेलियन लौटे हैं। शॉ पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। हालांकि टेस्ट सीरीज से पहले शॉ ने खराब फॉर्म से उबरने के संकेत दिए थे लेकिन वो उस प्रदर्शन को टेस्ट सीरीज में नहीं दोहरा सके। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल