लाइव टीवी

बड़ी खबर: इस भारतीय बल्लेबाज के सिर पर लगी सिराज की गेंद, पहले टेस्ट से हुआ बाहर

Updated Aug 02, 2021 | 19:24 IST

Injured Mayank Agarwal out of First test against England: भारतीय क्रिकेट टीम के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पूर्व चोटिल होकर बाहर हो गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
चोटिल हुए मंयक अग्रवाल (बीसीसीआई)
मुख्य बातें
  • भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज - पहला टेस्ट
  • मयंक अग्रवाल चोटिल होकर पहले टेस्ट मैच से हुए बाहर, बीसीसीआई ने किया ऐलान
  • नेट्स मेंं अभ्यास करते हुए मोहम्मद सिराज की गेंद सिर पर लगने से हुए चोटिल

भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त (बुधवार) से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के शुरुआती मुकाबले से ठीक पहले टीम इंडिया को करारा झटका लगा है। भारतीय क्रिकेट टीम नॉटिंघम में नेट्स पर अभ्यास कर रही थी, जिस दौरान बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे मयंक अग्रवाल चोटिल हो गए। उनके सिर पर चोट लगी है जिसके चलते बीसीसीआई ने ट्वीट करके उनके पहले टेस्ट से बाहर होने का ऐलान कर दिया है।

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल सोमवार को नॉटिंघम में जब नेट्स में बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे, तभी भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की एक गेंद उनके सिर पर लगी। बीसीसीआई ने अपनी ताजा जानकारी में बताया कि शुरुआती संकेत कनकशन (Concussion) के नजर आ रहे हैं इसलिए मयंक को पहले टेस्ट से बाहर रखने का फैसला लिया गया है।

भारत के 30 वर्षीय बल्लेबाज मंयक अग्रवाल इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली के लिए अहम खिलाड़ी साबित हो सकते थे लेकिन अब ताजा झटका केएल राहुल के लिए रास्ते खोल सकता है।

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज बुधवार (4 अगस्त) को होने जा रहा है और ये सीरीज मध्य सितंबर तक जारी रहेगी। इस सीरीज में इंग्लैंड को भी झटका लगा है, जिनके शीर्ष ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक ले लिया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल