लाइव टीवी

रवींद्र जडेजा ने माइकल वॉन को दिया ये खास गिफ्ट, पूर्व इंग्शिल कप्तान ने कहा- बहुत पैसा इकट्ठा हो जाएगा

Updated Aug 30, 2021 | 16:24 IST

Ravindra Jadeja gifts Test jersey: ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इंग्लैंड दौरे पर भारतीय स्क्वाड का हिस्सा हैं। वह टेस्ट सीरीज के शुरुआती तीन मैचों में मैदान पर उतरे।

Loading ...
रवींद्र जडेजा और माइकल वॉन
मुख्य बातें
  • भारत और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं
  • इस बीच जडेजा ने वॉन को गिफ्ट दिया है
  • वॉन ने इसकी तस्वीर इंस्टा पर शेयर की

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। तीन मुकाबलों के बाद दोनों टीमें फिलहाल सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं। पहला मैच ड्रॉ हो गया था जबकि लॉर्ड्स टेस्ट में भारत ने 151 रन से जीत हासिल की। वहीं, भारत को लीड्स में खेले गए टेस्ट में पारी और 76 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा। इस बीच भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के एक कदम की काफी चर्चा हो रही है। जडेजा ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकन वॉन को एक खास गिफ्ट दिया है। यह तोहफा चैरिटी के लिए है, जिससे जरूरतंदों के लिए पैसा इकट्ठा किया जाएगा।

जडेजा ने वॉन क्या गिफ्ट दिया?

जडेजा ने वॉन को अपनी टेस्ट जर्सी गिफ्ट में दी है, जिसपर भारतीय खिलाड़ियों ने साइन किए हैं। वॉन ने जडेजा की जर्सी की फोटो अपने आधारिका इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'चीयर्स रवींद्र जडेजा। दान के लिए बहुत पैसा इकट्ठा हो जाएगा।' हालांकि, दान के लाभार्थियों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। बता दें कि वॉन भारतीय टीम के सबसे बड़े आलाचकों में से एक हैं। उन्होंने कई बार विराट सेना को निशाना बनाया है। लेकिन वॉन द्वारा चैरिटी की जिम्मेदारी संभालने पर भारतीय फैंस सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहे हैं।

जडेजा के चौथे टेस्ट में खेलने पर संशय

शुरुआती तीन टेस्ट में भारती प्लेइंग इलेवन में शामिल रहे जडेजा के 2 सितंबर से ओवल में शुरू होने वाले चौथे मैच में खेलने पर संशय बना हुआ है। लीड्स में तीसरे टेस्ट के दौरान जडेजा के घुटने में चोट लग गई थी। ऐसे में ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की चौथे टेस्ट में वापसी की उम्मीद जताई जा रही है। अश्विन शानदार फॉर्म में है लेकिन अभी तक उन्हें सीरीज में कोई मुकाबला खेलने का अवसर नहीं मिला है। उन्होंने सरे की तरफ से काउंटी मैच में इस मैदान पर अच्छा प्रदर्शन किया था। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल