लाइव टीवी

CPL 2021: शोएब मलिक ने कांटे वाली चम्मच के साथ की बल्लेबाजी, जब कैमरे में नजर आया तो...

Updated Aug 30, 2021 | 18:41 IST

Shoaib Malik Viral Photo: शोएब मलिक की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें उनके जूते पर कांटे वाले चम्मच चिपका हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
शोएब मलिक
मुख्य बातें
  • शोएब मलिक सीपीएल 2021 में खेल रहे हैं
  • उनका एक फोटो काफी वायरल हो रहा है
  • तस्वीर में शोएब के जूते पर चम्मच चिपका है

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक इन दिनों कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2021 में खेल रहे हैं। वह गुयाना अमेजन वॉरियर्स टीम का हिस्सा हैं। शोएब एक अजीबोगरीब स्थिति के कारण चर्चा में हैं, जिसका उन्हें मैदान पर आने तक अंदाजा भी नहीं था। पाकिस्तानी ऑलराउंडर अपने प्रदर्शन की वजह से नहीं बल्कि जूते पर एक चम्मच चिपकने के चलते सुर्खियों में है। जी हां, आपने सही पढ़ा। दरअसल, शोएब जूते पर चिपकी एक कांटे वाली चम्मच के साथ बल्लेबाजी करने उतरे आए। यह एक प्लास्टिक की चम्मच थी। 

जब कैमरे में नजर आया तो हंसी छूट गई

40 वर्षीय शोएब के दाएं पैर के जूते में प्लास्टिक की चम्मच फंसी थी। उन्होंने कुछ देर खेला और तब जाकर उन्हें चम्मच के बारे में पता चला। इसके बाद उन्होंने फौरन उसे जूते से निकाला और अपने साथी को बुलकर बाहर फिंकवा दिया। हालांकि, जब कैमरे में शोएब के जूते में चम्मच नजर आई तो ग्राउंड पर मौजूद खिलाड़ी और कमेंटेटर्स अपनी हंसी नहीं रोक पाए। शोएब की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें जूते में फंसी चम्मच दिख रही है। यूजर्स तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं कि कैसे शोएब के जूते में चम्मक चिपकी होगी?

शोएब मलिक भले ही चम्मच की वजह से खबरों में हो, लेकन वह सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के विरुद्ध मैच में कुछ खास नहीं कर पाए। उन्होंने चौथे नंबर पर बैटिंग करते हुए 12 गेंदों में महज 12 रन बनाए। अमेजन वॉरियर्स ने 146 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे पैट्रियट्स ने 2 विकेट पर 7 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया। गौरतलब है कि शोएब मिलाक पाकिस्तान क्रिकेट टीम से कई महीनों से बाहर हैं। उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच सितंबर 2020 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। यह एक टी20 मैच था। शोएब को अब टी20 विश्व कप 2021 में वापसी की उम्मीद है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल