लाइव टीवी

VIDEO: सिराज ने लिए 2 गेंदों पर 2 विकेट, हमीद को बोल्ड करने वाली शानदार गेंद का वीडियो वायरल

Updated Aug 13, 2021 | 21:49 IST

Mohammed Siraj takes 2 wickets off 2 deliveries, bowled Haseeb Hameed on debut: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा पेसर मोहम्मद सिराज ने लॉर्ड्स टेस्ट में इंग्लैंड के दो गेंदों पर दो विकेट झटके। वीडियो हुआ वायरल।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
मोहम्मद सिराज ने हसीब हमीद को बोल्ड किया
मुख्य बातें
  • मोहम्मद सिराज ने लॉर्ड्स टेस्ट में दिखाया अपना कमाल, दो लगातार गेंदों पर लिए विकेट
  • इंग्लैंड की तरफ से डेब्यू करने उतरे हसीब हमीद को उनके करियर की पहली गेंद पर किया बोल्ड
  • सिराज ने हसीब हमीद को किया बोल्ड, विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) इंग्लैंड के खिलाफ पिछले टेस्ट में सैम करन के साथ कहासुनी के बाद विवादों में आए थे। लेकिन दूसरे टेस्ट मैच में जैसे ही भारत की गेंदबाजी की बारी आई, सिराज ने अपनी शानदार गेंदबाजी से सबका दिल जीत लिया। उन्होंने दो गेंदों पर दो विकेट लेकर इंग्लैंड की शुरुआती साझेदारी को तोड़ा और साथ ही डेब्यू कर रहे हसीब हमीद को उनकी वापसी पर पहली ही गेंद पर बोल्ड कर दिया। हसीब को बोल्ड करने वाली गेंद का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे इस दूसरे टेस्ट मैच में दूसरे दिन भारतीय टीम पहली पारी में 364 रन बनाकर सिमट गई। जवाब देने उतरी इंग्लैंड की टीम ने चायकाल तक बिना कोई विकेट गंवाए 23 रन बना लिए थे। दोनों ओपनर्स मजबूती से पिच पर टिक चुके थे। लेकिन टी-ब्रेक के बाद वो वापस लौटे और उन्हें मोहम्मद सिराज के कहर का सामना करना पड़ा।

सिराज ने टी-ब्रेक से लौटते ही पहले ही ओवर की दूसरी गेंद पर डॉम सिबली (11 रन) को केएल राहुल के हाथों कैच आउट करा दिया। इसकी अगली ही गेंद पर मोहम्मद सिराज ने एक बेहद शानदार गेंद फेंकी जिस पर हसीब हमीद बोल्ड हो गए। वो हैट्रिक तो नहीं ले पाए लेकिन हसीब के 'गोल्डन डक' का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

ये है हसीब हमीद के विकेट का वीडियो

भारत के 27 वर्षीय मोहम्मद सिराज ने इंग्लैंड के खिलाफ नॉटिंघम में पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 1 विकेट लिया। जबकि दूसरी पारी में उन्होंने 84 रन देकर 2 विकेट लिए थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल