लाइव टीवी

भारतीय क्रिकेटर के घर गूंजी किलकारी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

Updated Dec 27, 2021 | 18:22 IST

Mohit Sharma becomes father to baby boy: मोहित शर्मा के घर किलकारी गूंजी है। भारतीय क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
मोहित शर्मा (फाइल फोटो)
मुख्य बातें
  • मोहित शर्मा पिता बन गए हैं
  • उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया है
  • मोहित ने एक खूबसूरत पोस्ट शेयर की

भारतीय क्रिकेटर मोहित शर्मा पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी श्वेता शर्मा ने सोमवार बेटे को जन्म दिया है। मोहित ने घर में किलकारी गूंजने की खुशी सोशल मीडिया पर साझा की। तेज गेंदबाज ने एक प्यारी सी पोस्ट लिखकर इस संबंध में जानकार दी। उन्होंने साथ ही एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें बच्चे ने एक अंगूठे को पकड़ रखा है। मोहित और उनकी पत्नी को जमकर शुभकामनाएं मिल रही हैं।

मोहित शर्मा ने अपने आधाकिर इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'दुनिया में तुम्हारा स्वागत है। तुमने हमारी बाहों को प्यार और हमारे दिलों को खुशियों से भर दिया है। हम गर्व के साथ अपने बेटे के जन्म की घोषणा करते हैं। प्राउड पैरेंट्स- श्वेता और मोहित शर्मा।' बता दें कि मोहित की पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। उनकी पोस्ट पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं और कुछ ही घंटों के अंदर हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। 

यह भी पढ़ें: मोहित शर्मा ने पढ़े धोनी की तारीफ में कसीदे, कहा-दुनिया का हर खिलाड़ी चाहता है उनकी कप्तानी में खेलना'

गौरतलब है कि मोहित शर्मा ने भारतीय टीम की ओर से 26 वनडे और 8 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। दाहिने हाथ के तेज गेंदबाज ने वनडे में 31 जबकि टी20 अंतरराष्ट्रीय में 6 विकेट चटकाए। शर्मा ने भारत के लिए आखिर बार अंतरराष्ट्रीय मैच साल 2015 में खेला था।

इसके अलावा मोहित ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 86 मैच खेले हैं। 33 वर्षीय खिलाड़ी ने आईपीएल में 19.07 की शानदार स्ट्राइक रेट से 92 विकेट झटके हैं। वह अंतिम मर्तबा आईपीएल में 20 सितंबर, 2020 को दिल्ली कैपिटल्स के लिए मैदान पर उतरे थे। उन्होंने दिल्ली के लिए खेलते हुए पंजाब किंग्स के खिलाफ 4 ओवर में 45 रन देकर एक विकेट हासिल किया था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल