लाइव टीवी

काली पूजा में जाने को लेकर शाकिब को धमकी देने वाला गिरफ्तार, बांग्लादेश की RAB ने दबोचा

Updated Nov 17, 2020 | 21:44 IST

Shakib al Hasan, Bangladesh police arrest man for threatening: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को जाने से मारने की धमकी देने वाले को बांग्लादेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
शाकिब को धमकी देने वाला मोहसिन गिरफ्तार

ढाका: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली। शाकिब को ये धमकी कट्टरपंथी व्यक्ति से कोलकाता में काली पूजा में शामिल होने पर मिली थी। इसके बाद जहां इस क्रिकेटर ने माफी मांगनी शुरू कर दी। वहीं दूसरी ओर धमकी देने वाले शख्स मोहसिन तालुकदार ने भी पकड़े जाने के डर से मांफी मांगी। हालांकि बांग्लादेश की रैपिड एक्शन बटालियन (RAB) हरकत में आई और मोहसिन को दबोच लिया।

बांग्लादेश की रैपिड एक्शन बटालियन ने फेसबुक लाइव पर रविवार दोपहर तकरीबन 12.06 बजे शाकिब को धमकी देने वाला वीडियो बनाया था। देखते-देखते ये वीडियो वायरल हो गया। धमकी देने वाला मोहसिन तालुकदार बांग्लादेश के सिलहिट में शाहपुर तालुकदार पारा का रहने वाला था जहां से फोर्स ने उसको गिरफ्तार करके तस्वीर भी जारी कर दी।

 

गौरतलब है कि शाकिब काली पूजा के उद्घाटन के लिए गुरुवार को कोलकाता पहुंचे थे। उन्हें मूर्ति के सामने पूजा करते हुए देखा गया था। बाद में शुक्रवार को वह बांग्लादेश लौट आए थे। शाकिब ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपने से जुड़े दो विवादों पर बात की है और सोशल मीडिया पर हो रही अपनी आलोचनाओं के लिए माफी मांगी।

शाकिब ने कहा था कि, "सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें है कि मैं वहां समारोह का उद्घाटन करने गया था। लेकिन मैं ऐसा करने के लिए वहां नहीं गया था और ना ही मैंने वहां ऐसा कुछ किया था। आप आसानी से इसे चेक कर सकते हैं। एक जागरूक मुस्लिम होने के नाते मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा।"

ऑलराउंडर ने कहा, "स्पष्ट रूप से मामला बहुत ही संवेदनशील है। मैं यह कहना चाहता हूं कि मैं खुद को एक 'गर्वित मुस्लिम' के रूप में मानता हूं और जिसका मैं पालन करता हूं। गलतियां हो सकती हैं..अगर मैंने कोई गलती की है, तो इसके लिए मैं आप सबसे माफी मांगता हूं।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल