लाइव टीवी

VIDEO: मुश्फिकुर रहीम ने फिर हद पार की, खिलाड़ी को धमकाते दूसरा वीडियो भी हुआ वायरल

Updated Dec 17, 2020 | 07:13 IST

Mushfiqur Rahim Viral Video: बांग्लादेशी विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम का दो दिन के अंदर दूसरी बार कोई वीडियो वायरल हुआ है। यहां भी वो एक साथी खिलाड़ी पर हाथ उठाने की धमकी देते दिख रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Mushfiqur Rahim and Nasum Ahmed

बांग्लादेश के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो मैदान पर अपने ही साथी खिलाड़ी को धमकाते व मारने का इशारा करते नजर आते हैं। बंगबंधु टी20 कप के इस मुकाबले में मुश्फिकुर ने साथी खिलाड़ी नसुम अहमद (Nasum Ahmed) के साथ ऐसा विकेट के पीछे किया था। उन्होंने बाद में इसके लिए माफी भी मांगी, लेकिन अब उनका एक और वीडियो वायरल हो गया है जिससे ये प्रतीत हो रहा है कि सिर्फ एक बार नहीं बल्कि मुश्फिकुर ने ये हरकत दो बार की थी।

पहले वीडियो में जहां विकेट के पीछे कैच लेने के दौरान तालमेल की थोड़ी कमी से मुश्फिकुर इतना गुस्साए थे कि उन्होंने नसुम अहमद पर लगभग हाथ उठा ही दिया था। बेक्सिमको ढाका और फॉर्चून बरिशल के बीच खेले गए इस मैच में हुआ वाकया अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि मुश्फिकुर की माफी के कुछ समय बाद इसी मैच का दूसरा वीडियो भी वायरल होना शुरू हो गया।

दूसरे वीडियो में नजर आता है कि 13वें ओवर में जब नसुम अहमद अपना स्पेल पूरा कर रहे थे। तभी बल्लेबाज आफिफ हुसैन ने तेजी से दौड़ते हुए दूसरा रन लेने का प्रयास किया। नसुम तेजी से गेंद की ओर फील्डिंग करने दौड़े जिससे आफिफ रन नहीं ले सके। लेकिन दूसरी तरफ से विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम भी तेजी से गेंद की ओर भागकर आते नजर आए। दोनों एक बार फिर टकराने ही वाले थे और मुश्फिकुर ने यहां पर फिर से वही हरकत कर दी। उन्होंने नसुम के ऊपर फिर हाथ उठाने का प्रयास किया लेकिन रुक गए। इस वीडियो को देखिए..

ये है पहला वाला वीडियो

मैच के बाद मुश्फिकुर रहीम इंस्टाग्राम पर अपना एक माफी वाला संदेश पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि, 'मैं अपने साथी खिलाड़ी नासुम से पहले ही माफी मांग चुका हूं और मैं भगवान से भी माफी मांगता हूं। मुझे हमेशा याद रहता है कि मैं एक इंसान हूं और जो मैंने मैदान पर किया वो किसी भी लिहाज से सही नहीं था।' उनकी इस हरकत के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने रहीम पर नियमों का उल्लंघन करने के लिए मैच फीस का 25 फीसदी जुर्माना भी लगाया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल