लाइव टीवी

VIRAL VIDEO: विकेट के पीछे से मुश्फिकुर बोले- 'धक्का देकर जमीन पर गिरा दो अगर सामने आए'

Updated May 27, 2021 | 00:34 IST

Mushfiqur Rahim's stump mic viral video: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान मेजबान टीम के विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम ने विकेट के पीछे कुछ ऐसा कहा कि वीडियो वायरल हो गया।

Loading ...
Mushfiqur Rahim against Sri Lanka (video grab)
मुख्य बातें
  • बांग्लादेश बनाम श्रीलंका दूसरा वनडे मैच
  • मेजबान टीम के विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम का वीडियो हुआ वायरल
  • स्टंप माइक में कैद हुई मुश्फिकुर रहीम की आवाज

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच ढाका में खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान एक बार फिर मेजबान टीम के विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम ने सुर्खियां बटोरीं। पहले वनडे में 84 रनों की पारी खेलने के बाद उन्होंने दूसरे वनडे में 125 रनों की शानदार पारी खेली। अपना आठवां वनडे शतक लगाने वाले अनुुभवी खिलाड़ी मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) सिर्फ सफलता को लेकर चर्चा में नहीं रहे, बल्कि मैच के बाद उनका एक वीडियो वायरल होना शुरू हुआ जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया।

शानदार शतक जड़कर दिल जीतने वाले मुश्फिकुर रहीम ने मैच के दौरान विकेटकीपिंग करते हुए कुछ ऐसा कहा कि उनकी सफलता फीकी लगने लगी। उन्होंने जो कुछ कहा वो स्टंप माइक में कैद हो गया और इसी का वीडियो अब वायरल है। मामला मैच की दूसरी पारी का है। बांग्लादेश की टीम ने मुश्फिकुर के शतक के दम पर 247 रनों का लक्ष्य खड़ा किया था और अब श्रीलंकाई टीम लक्ष्य का पीछा कर रही थी।

श्रीलंकाई पारी के 11वें ओवर में जब दनुष्का गुणातिलका और पथुम निसंका पिच पर स्पिनर मेहदी हसन मिराज की गेंदबाजी का सामना कर रहे थे। तभी ओवर की पांचवीं गेंद पर गुणातिलका ने एक डिफेंसिव शॉट खेला जिस पर निसंका रन दौड़ने की मांग करने लगे। लेकिन गेंदबाज मेहदी हसन मिराज ने डाइव लगाकर निसंका के पीछे से गेंद को रोक लिया। इस दौरान उनको डाइव इसलिए लगानी पड़ी क्योंकि उनके सामने निसंका भी खड़े थे। तभी विकेट के पीछे खड़े कीपर मुश्फिकुर बांग्ला में कहते हैं, "अगर तुम्हारे सामने आए तो धक्का मारकर जमीन पर गिरा दो।"

ये है मुश्फिकुर रहीम का वो वायरल वीडियो

मैच में श्रीलंकाई टीम 247 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लेकिन उनकी पूरी टीम बारिश से प्रभावित इस मुकाबले में 40 ओवर के अंदर 9 विकेट खोकर 141 रन तक ही पहुंच सकी। इसी के साथ बांग्लादेश ने 103 रन (डकवर्थ लिविस नियम) से ये मुकाबला जीत लिया और ना सिर्फ तीन वनडे मैचं की सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल की बल्कि विश्व कप सुपर लीग की अंक तालिका में भी शीर्ष स्थान पर कब्जा जमा लिया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल