लाइव टीवी

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने पर कप्तान विलियमसन ने दिया ये बयान

Updated Feb 02, 2021 | 22:56 IST

Kiwi captain Kane Williamson statement: आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में न्यूजीलैंड के पहुंचने के बाद टीम के कप्तान केन विलियमसन ने अपना बयान दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
Kane Williamson

नई दिल्लीः न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का शुरूआती फाइनल खेलने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि इससे खेल के पारंपरिक प्रारूप का महत्व बढ़ता है। ऑस्ट्रेलिया के दक्षिण अफ्रीका दौरे को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करने के फैसले के बाद मौजूदा समय के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड की टीम ने 70 प्रतिशत अंक के साथ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में जगह पक्की कर ली।

केन विलियमसन ने ‘स्पोर्ट्स टुडे’ यू-ट्यूब चैनल से कहा, ‘‘विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के पहले फाइनल को खेलना रोमांचक होगा। टेस्ट चैम्पियनशिप से टेस्ट क्रिकेट का महत्व बढा है और यह शानदार पहल है।’’

इस बात की संभावना अधिक है कि फाइनल में न्यूजीलैंड का सामना भारत या इंग्लैंड से हो। इस दौड़ में हालांकि ऑस्ट्रेलिया भी है लेकिन उसके फाइनल में पहुंचने की संभावना कम है। इसका फाइनल 18 से 22 जून तक लॉर्ड्स में खेला जाएगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल