लाइव टीवी

लंबे समय बाद इन दो खिलाड़ियों की इंग्लैंड क्रिकेट टीम में वापसी

Updated Jun 28, 2022 | 15:02 IST

England test squad for SA series: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगस्त में खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड की टीम और मजबूत हो सकती है। इंग्लिश टीम के दो धुरंधर लंबे समय बाद वापसी कर सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
ओली रॉबिनसन
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड बनाम दक्षिण अफ्रीका
  • दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लिश टीम होगी और मजबूत
  • इंग्लैंड की टेस्ट टीम में लौट सकते हैं दो धुुरंधर खिलाड़ी

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगस्त में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल हो सकते हैं, क्योंकि 28 वर्षीय गेंदबाज वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में चोट के कारण मैच से बाहर हो गए थे।

रॉबिन्सन ने आखिरी बार एशेज में एक अंतर्राष्ट्रीय मैच में भाग लिया था, जिसके बाद वह कैरेबियाई दौरे से चूक गए थे। चोट और कुछ समस्या के कारण रॉबिन्सन वापसी के लिए केवल दो काउंटी चैम्पियनशिप मैचों में खेल पाए थे।

डेली मेल की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि वह चोट से उभर रहे हैं और रॉबिन्सन 19 जुलाई को मिडिलसेक्स के खिलाफ डिवीजन टू फिक्स्चर को प्रतिस्पर्धी वापसी कर रहे हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि ऑलराउंडर क्रिस वोक्स भी जुलाई में सीमित ओवरों के मुकाबलों को देखते हुए टीम में वापसी कर रहे हैं। वेस्टइंडीज में तीन टेस्ट मैचों की स्थिरता के दौरान उनके घुटने में चोट लगने के कारण वोक्स को न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला से बाहर कर दिया गया था।

33 वर्षीय गेंदबाज का अंग्रेजी परिस्थितियों में शानदार टेस्ट रिकॉर्ड है और उन्होंने 25 मैचों में 22.63 रन पर 94 विकेट लिए हैं। वह इस हफ्ते वारविकशायर के लिए खेलेंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल