लाइव टीवी

बाबर आजम की इंग्लिश का फैंस ने जमकर उड़ाया मजाक, पाक कप्‍तान का वीडियो वायरल

Updated Aug 20, 2022 | 21:44 IST

Babar Azam trolled for his English: पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम इस समय नीदरलैंड्स में हैं। पाकिस्‍तान के कप्‍तान बाबर आजम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वो इंग्लिश में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस ने पाक कप्‍तान का जमकर मजाक उड़ाया।

Loading ...
बाबर आजम
मुख्य बातें
  • पाकिस्‍तान के कप्‍तान बाबर आजम का इंग्लिश बोलते हुए वीडियो वायरल
  • बाबर आजम की इंग्लिश सुनकर फैंस ने जमकर उड़ाया मजाक
  • पाकिस्‍तान ने नीदरलैंड्स को तीन मैचों की सीरीज में दी मात

नीदरलैंड्स: पाकिस्‍तान के कप्‍तान बाबर आजम इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाजों में से एक हैं। 27 साल के बाबर आजम के अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट के आंकड़ें शानदार हैं और इस समय वो क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में टॉप-3 बल्‍लेबाजों में शामिल हैं। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज इस साल वनडे में अच्‍छा प्रदर्शन किया और आठ मुकाबलों में सात अर्धशतक जमाए। इस समय विश्‍व क्रिकेट में बाबर आजम का कोई सानी नहीं है। 

बाबर आजम आसानी से रन बना रहे हैं और उम्‍मीद है कि आने वाले मैचों में भी उनका ऐसा ही प्रदर्शन जारी रहेगा। पाकिस्‍तान की टीम इस समय नीदरलैंड्स में वनडे सीरीज खेल रही है। इसके बाद पाकिस्‍तान को एशिया कप में हिस्‍सा लेना है और फिर सात टी20 इंटरनेशनल मैचों के लिए इंग्‍लैंड की मेजबानी करनी है। फिर बाबर आजम के नेतृत्‍व वाली टीम को टी20 वर्ल्‍ड कप में हिस्‍सा लेना है। पाकिस्‍तान को उम्‍मीद रहेगी कि बाबर आजम का बल्‍ला जमकर रन उगले।

बहरहाल, अक्‍सर सुर्खियों में रहने वाले बाबर आजम इस समय गलत कारणों से चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। पाकिस्‍तान की जीत के बाद बाबर आजम का एक वीडियो सामने आया, जिसमें उनकी इंग्लिश का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। बाबर ने प्रेजेंटर से बातचीत में कहा, 'तेज गेंदबाजों का शानदार प्रयास था। उन्‍होंने नई गेंद से अच्‍छी गेंदबाजी की। स्पिनर्स ने बाद में अच्‍छी गेंदबाजी की, इसलिए हम खुश हैं। सुबह पिच में नमी थी। इसलिए मैंने पहले गेंदबाजी करने का सोचा। विकेट कल कवर्स से ढका हुआ था, फिर भी तेज गेंदबाजों और स्पिनर्स को श्रेय जाता है। हम विभिन्‍न संयोजन आजमा रहे हैं: सलमान ने अपनी क्‍लास आज दिखाई। उसने बहुत अच्‍छा खेला। तो अगले मैच पर अब ध्‍यान है।'

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स का इंग्लिश बोलने के लिए अधिकांश मजाक उड़ता है और बाबर आजम कोई अपवाद नहीं हैं। जैसे ही उनका इंटरनेट पर वीडियो आया, सोशल मीडिया पर फैंस ने दिग्‍गज बल्‍लेबाज का जमकर मजाक उड़ाया। यहां देखें फैंस के रिएक्‍शंस।
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल