लाइव टीवी

पाकिस्तानी गेंदबाज वहाब रियाज ने अचानक लिया लौटने का फैसला, शोएब अख्तर ने किया 'स्वागत'

Updated Jun 16, 2020 | 16:34 IST

Wahab Riaz test comeback: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के इंग्लैंड दौरे के लिए तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने दो साल बाद टेस्ट क्रिकेट में लौटने का फैसला किया है।

Loading ...
शोएब अख्तर ने वहाब रियाज का स्वागत किया (Twitter/IANS)
मुख्य बातें
  • टेस्ट क्रिकेट में लौटने जा रहा है पाकिस्तानी तेज गेंदबाज
  • वहाब रियाज के फैसले से पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज शोएब अख्तर भी खुश
  • अनिश्चितकाल के लिए क्रिकेट से लिया था ब्रेक

लाहौर: पाकिस्तान क्रिकेट में आए दिन नए फैसले और बदलाव सुनने को मिल रहे हैं। ताजा खबर एक खिलाड़ी के फैसले से संबंधित है। अनुभवी 34 वर्षीय तेज गेंदबाज वहाब रियाज (Wahab Riaz) ने टेस्ट क्रिकेट में लौटने का फैसला किया है और उनके इस फैसले की तारीफ भी शुरू हो गई है। पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने वहाब के इस फैसले को काबिलेतारीफ बताया है।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने हमवतन और तेज गेंदबाज वहाब रियाज के टेस्ट क्रिकेट में लौटने के फैसले की तारीफ की है। वहाब ने इंग्लैंड दौरे के लिए खुद को उपलब्ध बताया है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अपने आगामी इंग्लैंड दौरे पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है।

लिया था अनिश्चितकाल के लिए ब्रेक

अनुभवी तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने सीमित ओवरों के क्रिकेट पर ध्यान लगाने के लिए पिछले साल सितंबर में प्रथम श्रेणी क्रिकेट से अनिश्चितकाल के लिए ब्रेक ले लिया था। हालांकि इंग्लैंड दौरे के लिए उन्हें हाल ही में पाकिस्तान की 29 सदस्यीय टीम में चुना गया है।

शोएब अख्तर ने किया ट्वीट

वहाब के इस फैसले से खुश पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, 'खुद को टेस्ट क्रिकेट में उपलब्ध रखने के लिए मैं वास्तव में आपके फैसले की तारीफ करता हूं, वहाब रियाज। आप इंग्लैंड की परिस्थितियों में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे, इंशाअल्लाह।'

वहाब का करियर

वहाब रियाज ने 2008 से 2018 के बीच टेस्ट क्रिकेट के 26 मैचों में खेलते हुए 83 विकेट लिए हैं। जबकि वनडे क्रिकेट में वो 86 मैचों में 113 विकेट हासिल कर चुके हैं और टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उन्हें कभी मौका नहीं दिया गया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल