लाइव टीवी

PSL Schedule: पाकिस्तान सुपर लीग के नए कार्यक्रम का हुआ ऐलान, जानिए कब और कहां से होगा बहाल

Updated Jun 03, 2021 | 20:53 IST

Pakistan Super League New schedule, PSL 2021: पाकिस्तान सुपर लीग का नया कार्यक्रम पीसीबी द्वारा गुरुवार को जारी कर दिया गया है। टूर्नामेंट के बचे हुए मुकाबले अबु धाबी (यूएई) में खेले जाएंगे।

Loading ...
Pakistan Super League new Fixtures (PCB)
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान सुपर लीग के नए कार्यक्रम का हुआ ऐलान
  • टूर्नामेंट के बचे हुए मैच अब यूएई के अबु धाबी में खेले जाएंगे
  • पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने किया ऐलान

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) नौ जून से अबु धाबी (यूएई) में बहाल होगी जिसे तीन महीने पहले कराची में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोविड-19 संक्रमण के मामले मिलने के बाद स्थगित कर दिया गया था।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने गुरूवार को कहा कि चौथे स्थान पर चल रही लाहौर कलंदर टूर्नामेंट के 15वें मैच में तीसरे स्थान की इस्लामाबाद यूनाईटेड से भिड़ेगी। फाइनल मुकाबला 24 जून को खेला जायेगा।

पाकिस्तान के इंग्लैंड दौरे से पहले टूर्नामेंट को खत्म करने के लिये छह डबल हेडर (एक दिन में दो मुकाबले) होंगे जिसमें से पांच शुरूआती दौर के जबकि छठा 21 जून को क्वालीफायर और पहले एलिमिनेटर के बीच खेला जायेगा।

बोर्ड ने एक बयान में कहा, ‘‘पाकिस्तान सुपर लीग के बचे हुए मैच नौ से 24 जून तक अबुधाबी में खेले जायेंगे जो पाकिस्तान की पुरूष टीम के 25 जून को मैनचेस्टर के लिये रवाना होने से पहले होंगे।’’

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल