लाइव टीवी

Pakistan vs Namibia Playing 11, T20 World Cup 2021: आज पाकिस्तान-नामीबिया मैच में ऐसी हो सकती है प्लेइंग-11

Updated Nov 02, 2021 | 13:38 IST

Pakistan (PAK) vs Namibia (NAM) Playing 11 Today Match, T20 World Cup 2021 Match Dream11 Team: पाकिस्तान और नामीबिया की मंगलवार को टक्कर होगी। जानिए, दोनों की प्लेइंग इलेवन में किन खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है।

Loading ...
Pakistan vs Namibia Playing 11
मुख्य बातें
  • टी20 विश्व कप में सुपर-12 स्टेज मुकाबले खेल जा रहे हैं
  • आज पाकिस्तान और नामीबिया का आमना-सामना होगा
  • दोनों का यह मैच अबुधाबी के स्टेडियम में खेला जाएगा

Pakistan vs Namibia Playing 11 Today Match, T20 World Cup 2021 Match Dream11 Team Prediction: टी20 विश्व कप 2021 में जीत के रथ पर सवार पाकीस्तानी टीम अब मंगलवार को नामीबिया से भिड़ेगी। दोनों टीमों की टक्कर शाम साढ़े सात बजे से अबुधाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में होगी। पाकिस्तान सुपर-12 राउंड में चौथा मैच खेलने उतरेगा तो नामीबिया की टीम तीसरी बार मैदान पर उतरेगी। पाकिस्तान ने अपने पिछले तीन मैचों में जीत हासिल की है और अब उसकी कोशिश नामीबिया को हराकर सेमीफाइनल में एंट्री करने पर होगी। वहीं, नामीबिया ने अपने पिछले दो मैचों में से एक जीता है और एक गंवाया है।

दूसरी बार भिड़ेंगे पाकिस्तान और नामीबिया

पाकिस्तान और नामीबिया दूसरी बार अंतरराष्ट्रीय मैच में आमने-सामने होंगे। दोनों के बीच इससे पहले साल 2003 के वनडे विश्व कप में मुकाबला खेला गया था। पाकिस्तान ने उस मैच में नामीबिया को 171 रन से धूल चटाई थी। पाकिस्तान की टीम मौजूदा टूर्नामेंट में जिस लय में है, उसे देखते हुए नामीबिया को कड़ी चुनौती का सामना कर पड़ सकता है। नामीबिया ने सुपर-12 राउंड के पहले मैच में स्कॉटलैंड को 4 विकेट से शिकस्त दी थी। हालांकि, नामीबिया दूसरे मैच में पटरी से उतर गई और अफगािस्तान के सामने 62 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी। 

क्या दोनों की प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव?

पाकिस्तान ने टूर्नामेंट में अभी तक भारत, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान जैसी टीमों को हराया है। पाकिस्तानी टीम अब नामीबिया के खिलाफ ज्यादा फिक्रमंद नहीं होगी। ऐसे में पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव देखने को मिल सकते हैं। पाकिस्तान अनुभवी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज और तेज गेंदबाज हसन अली को आराम दे सकता है और इन दोनों की जगह हैदर अली और मोहम्मद नवाज को मौका मिल सकता है। वैसे भी हफीज बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं और हसन गेंद से महंगे साबित हुए हैं। दूसरी ओर, नामीबिया की अंतिम एकादश में किसी बदलाव की संभावना नहीं है।

दोनों टीमों की संभावित प्‍लेइंग इलेवन (PAK vs NAM Playing XI)

पाकिस्तान की संभावित प्‍लेइंग-11 (Pakistan's Playing XI): बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, मोहम्मद हफीज/हैदर अली, शोएब मलिक,आसिफ अली, शादाब खान, इमाद वसीम, हसन अली/मोहम्मद नवाज, हारिस रऊफ और शाहीन शाह अफरीदी।

नामीबिया की संभावित प्लेइंग-11 (Namibia's Playing XI): गेरहार्ड इरासमुस (कप्तान), क्रेग विलियम्स, माइकल वैन लिंगेन, जेन ग्रीन (विकेटकीपर), डेविड विसे, जेजे स्मिट, जान फ्रिलिंक, पिक्की या फ्रांस, जान निकोल लॉफ्टी-ईटन, रूबेन ट्रम्पेलमैन, बर्नार्ड शोल्ट्ज।
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल