लाइव टीवी

वसीम जाफर का बड़ा दावा, इस खिलाड़ी का शानदार प्रदर्शन अब विराट कोहली पर दबाव बढ़ाएगा

Updated Jul 08, 2022 | 14:50 IST

Wasim Jaffer on Virat Kohli: टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली इस समय खराब लय से जूझ रहे हैं और पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर का मानना है कि अब एक खिलाड़ी उन पर दबाव बढ़ाने वाला है।

Loading ...
वसीम जाफर ने विराट कोहली पर बयान दिया (Twitter/PTI)
मुख्य बातें
  • वसीम जाफर का विराट कोहली को लेकर बयान
  • दीपक हूडा का प्रदर्शन कोहली पर बढ़ाएगा दबाव
  • लंबे समय से खराब लय से जूझ रहे हैं विराट कोहली

साउथैम्पटन में खेले गए भारत-इंग्लैंड पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 50 रन से जीत दर्ज की और सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 198 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया जिसमें कई खिलाड़ियों का योगदान रहा, इन्हीं में एक बल्लेबाज थे दीपक हूडा जो लगातार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ रहे हैं। अब पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर का मानना है कि यही खिलाड़ी आने वाले दिनों में विराट कोहली पर दबाव बढ़ाएगा।

आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में धमाकेदार टी20 शतक और अब इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में 17 गेंदों में धुआंधार 33 रनों की पारी खेलने वाले दीपक हूडा इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब जब विराट कोहली दूसरे टी20 मैच में मैदान पर लौटेंगे तो उन पर दीपक हूडा के प्रदर्शन से दबाव बनेगा ऐसा पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर का कहना है। खासतौर पर इसलिए क्योंकि इसी साल टी20 विश्व कप खेला जाना है और हर खिलाड़ी विश्व कप टीम में अपनी दावेदार ठोकने में लगा हुआ है।

'ईएसपीएनक्रिकइंफो' से बातचीत के दौरान पूर्व धुरंधर वसीम जाफर ने कहा, "हूडा का प्रदर्शन विराट कोहली पर दबाव बढ़ाएगा जब वो मैदान पर वापसी करेंगे। ये वो खिलाड़ी (हूडा) है जिसने लगातार आईपीएल और अब टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया है। इस बात का दबाव विराट कोहली से बेहतर प्रदर्शन निकालने का काम कर सकता है।"

ये भी पढ़ेंः धमाकेदार ऑलराउंड प्रदर्शन के बाद मैन ऑफ द मैच हार्दिक पांड्या ने जबरदस्त बयान भी दिया

जाफर ने साउथैम्टन टी20 में टीम इंडिया के शानदार प्रदर्शन व जीत को लेकर कहा, "जिस तरह से उन्होंने खेल की रफ्तार बढ़ाई और जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की, ये वाकई प्रभावित करने वाला था। पिछले टी20 विश्व कप में ये लय लगातार गायब नजर आई थी। वे जिस आक्रामक रुख के साथ आगे बढ़ रहे हैं ये देखना तरोताजा करता है।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल