लाइव टीवी

PSL 2022: हैरिस राउफ ने साथी खिलाड़ी को छोटी सी गलती पर जड़ दिया थप्‍पड़, वीडियो हुआ वायरल

Updated Feb 22, 2022 | 11:52 IST

Haris Rauf slaps Kamran Ghulam: लाहौर कलंदर्स और पेशावर जल्‍दी के बीच पाकिस्‍तान सुपर लीग 2022 लीग चरण का आखिरी मैच खेला जा रहा था। मैच के दौरान हैरिस राउफ का साथी खिलाड़ी को थप्‍पड़ मारने का वीडियो वायरल हो गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
हैरिस राउफ ने कामरान गुलाम को थप्‍पड़ मारा
मुख्य बातें
  • पाकिस्‍तान सुपर लीग में अजब घटना देखने को मिली
  • हैरिस राउफ ने अपने साथी कामरान गुलाम को थप्‍पड़ जड दिया
  • कामरान गुलाम ने एक कैच छोड़ा, जिसके बाद यह घटना घटी

लाहौर: पाकिस्‍तान सुपर लीग 2022 का सीजन मैदान के अंदर और बाहर विवादों के कारण सुर्खियों में रहा है। विदेशी खिलाड़‍ियों एलेक्‍स हेल्‍स और पॉल स्‍टर्लिंग का निजी कारणों से पीएसएल के बीच में हटना हो या फिर ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर जेम्‍स फॉकनर का वेतन विवाद को लेकर बीच टूर्नामेंट से बाहर होना, पीएसएल लगातार हेडलाइंस बनाता रहा है। हालांकि, एक विवादित या मजाकिया घटना भी इस समय चर्चा का केंद्र बनी हुई है।

तेज गेंदबाज हैरिस राउफ ने लाहौर कलंदर्स के अपने टीम के साथी कामरान गुलाम को थप्‍पड़ जड़ दिया। पूरी घटना कुछ ऐसी है कि हैरिस राउफ की गेंद पर कामरान गुलाम ने पेशावर जल्‍मी के हजरतुल्‍लाह जजई का कैच छोड़ दिया था। हालांकि, उसी ओवर की पांचवीं गेंद पर फवाद अहमद ने अच्‍छा कैच लेकर मोहम्‍मद हैरिस को सस्‍ते में डगआउट लौटा दिया। जहां इस विकेट का जश्‍न मनाया जा रहा था, वहीं गुलाम राउफ से हाई-फाइव करने गए। तब गुस्‍से में हैर‍िस राउफ ने कामरान को थप्‍पड़ जड़ दिया।

भले ही कामरान गुलाम इस घटना के बाद मुस्‍कुरा रहे थे। गेंदबाज ने कई मौकों पर उन्‍हें गंभीर नजर से देखा। वैसे, हैरिस राउफ के थप्‍पड़ ने कामरान गुलाम में जोश भर दिया, जिन्‍होंने 17वें ओवर में पेशावर जल्‍मी के कप्‍तान वहाब रियाज को रनआउट किया। तब हैरिस राउफ ने आकर कामरान को गले लगाया। यह देखना होगा कि मैदान में अपने एक्‍शन के कारण हैरिस राउफ को कुछ सजा मिलती है या नहीं।

2016 पीएसएल को ध्‍यान करें तो वहाब रियाज भी अहमद शहजाद को मारने पहुंच गए थे। दोनों के बीच जोरदार विवाद हुआ था। तब शहजाद पर मैच फीस का 30 प्रतिशत जबकि रियाज पर मैच फीस का 40 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया था। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल