लाइव टीवी

कानपुर की पिच से इतना खुश हुए कोच राहुल द्रविड़, मैदानकर्मियों को दी भारी-भरकम राशि

Updated Nov 29, 2021 | 20:22 IST

Rahul Dravid gives cash present to Green Park stadium pitch curator and ground staff: भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच ड्रॉ रहा। कानपुर की पिच से टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने पिच क्यूरेटर व ग्राउंड स्टाफ को 35000 रुपये दिए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
राहुल द्रविड़
मुख्य बातें
  • भारत बनाम न्यूजीलैंड - पहला टेस्ट मैच ड्रॉ
  • कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम की पिच से प्रभावित हुए कोच राहुल द्रविड़
  • मैच के बाद पिच क्यूरेटर व ग्राउंड स्टाफ को दिया खास तोहफा

भारतीय क्रिकेट टीम के नये कोच राहुल द्रविड ने शिव कुमार की अगुवाई में यहां के ग्रीन पार्क मैदान में बेहतरीन पिच तैयार करने वाले कर्मचारियों को 35,000 रुपये की प्रोत्साहन राशि से सम्मानित किया। भारत में जन्मे एजाज पटेल और रचिन रविन्द्र ने सोमवार को यहां शानदार संयम का परिचय देते हुए अंतिम विकेट बचाकर मेजबान टीम के खिलाफ न्यूजीलैंड को हार से बचा लिया।

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) ने खेल के बाद प्रेस बॉक्स में घोषणा की, ‘‘हम एक आधिकारिक घोषणा करना चाहते हैं। राहुल द्रविड़ ने हमारे मैदान कर्मियों को व्यक्तिगत रूप से 35,000 रुपये दिये है।’’

अपने समय में द्रविड़ को निष्पक्ष खेल भावना के लिए जाना जाता था। मैदानकर्मियों को मिली प्रोत्साहन राशि इस बात का प्रतीक था कि पिच में मैच के पांचों दिन गेंदबाजों और बल्लेबाजों के लिए कुछ था।

इस पिच पर जहां शानदार तकनीक दिखाने वाले श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, टॉम लाथम और विल यंग जैसे बल्लेबाजों ने रन बनाए तो वहीं टिम साउदी और काइल जैमीसन जैसे तेज गेंदबाजों ने भारत के शीर्ष क्रम को परेशान किया। पिच से भारतीय स्पिनरों को भी मदद मिली।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल